भारत में नई बाइक और कारें

2020 होंडा CR-V फेसलिफ्ट पहली बार हुई स्पॉट, USA में जारी SUV की टेस्टिंग

USA में इस कार के तीन मॉडल स्पॉट किए गए हैं जो स्टीकर्स से काफी ढंके हुए हैं, लेकिन इसे देखकर ऐसा लगता है कि एक्सटीरियर में कंपनी ने कम बदलाव किए हैं.

फोटो देखें
2020 होंडा CR-V फेसलिफ्ट की स्पाय फोटोज़ हाल ही में इंटरनेट पर सामने आई हैं

2020 होंडा CR-V फेसलिफ्ट की स्पाय फोटोज़ हाल ही में इंटरनेट पर सामने आई हैं और यह पहली बार है जब कैमरे में ये SUV कैद हुई है. जहां भारत में इस SUV को पिछले साल लॉन्च किया गया है, वहीं ग्लोबल लेवल पर ये कार 2017 से बेची जा रही है. ऐसे में कार को 2020 मिड-लाइफ फसेलिफ्ट देना बढ़िया सोच है. USA के ईस्टर्न हिस्से में इस कार के तीन मॉडल स्पॉट किए गए हैं जो स्टीकर्स से काफी ढंके हुए हैं, लेकिन इसे देखकर ऐसा लगता है कि एक्सटीरियर में कंपनी ने कम बदलाव किए हैं. सामने आई फोटोज़ में तीन टेस्ट मॉडल में से एक कम स्टीकर्स वाला है जिससे पता लगता है कि कार के सिर्फ इन हिस्सों में ही बदलाव किए गए हैं.

a0o4jqs4इस कार के तीन मॉडल स्पॉट किए गए हैं जो स्टीकर्स से काफी ढंके हुए हैं

होंडा की नई 2020 CR-V फेसलिफ्ट की ग्रिल में हल्के बदलाव की संभावना है, नई क्रोम स्लेट वाली ग्रिल मिल सकती है और बंपर भी नई स्टाइल वाला हो सकता है. इसके अलावा कार का पिछला हिस्सा नई ट्रेपेज़ोइड एग्ज़्हॉस्ट टिप से लैस है और ऐसा लगता है कि कार के पिछले बंपर के साथ क्वार्टर पेनल में भी बदलाव किए गए हैं. नई CR-V में नए व्हील्स भी दिखाई दिए हैं. फोटोज़ में कार के केबिन की कोई जानकारी सामने नहीं आई है, ऐसे में हमारा अनुमान है कि एक्सटीरियर की तरह SUV के इंटीरियर को भी कम बदलाव दिए जाएंगे. होंडा नई CR-V फेसलिफ्ट के साथ नया इंफोटेनमेंट सिस्टम और अपडेटेड फीचर्स मुहैया करा सकती है.

ये भी पढ़ें : 2020 नई जनरेशन होंडा जैज़ की लीक हुई इमेज, बिल्कुल नई डिज़ाइन में होगी लॉन्च

hqukf2kcकार का पिछला हिस्सा नई ट्रेपेज़ोइड एग्ज़्हॉस्ट टिप से लैस है

2020 होंडा CR-V फेसलिफ्ट में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किए जाने का अनुमान है. फलिहाल भारत में बेची जा रही होंडा CR-V में 1.6-लीटर का डीजल इंजन लगा है जो 118 bhp पावर और 300 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता वाला है और नए 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है. SUV के पेट्रोल वेरिएंट में 2.0-लीटर इंजन लगा है जो 151 bhp पावर और 189 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसे कंपनी ने CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया है. जब भारत में ये SUV आएगी तो वह BS6 इंजन वाली है होगी.

0 Comments

सोर्स : मोटर1

Be the first one to comment
Thanks for the comments.