भारत में नई बाइक और कारें

2020 BMW X1 फेसलिफ्ट लॉन्च से पहले भारत में हुई स्पॉट, मिलेगा नया केबिन

चेहरे पर लगे स्टिकर्स छोड़कर BMW X1 फेसलिफ्ट में हुए बदलाव साफ दिखे हैं जिनमें चौड़ी और लंबी किडनी ग्रिल के साथ पतले एलईडी हैडलैंप्स शामिल हैं.

फोटो देखें
चेहरे के अलावा SUV की प्रोफाइल में कोई बदलाव नहीं आया है

BMW भारत में बहुत जल्द X1 फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है और इसके कुछ दिन पहले ही हमें आगामी SUV के स्पाय शॉट्स मिले हैं. ग्लोबल लेवल पर BMW X1 को पिछले साल लॉन्च किया गया था और भारत में इसे 5 मार्च 2020 को पेश किया जाने वाला है. ग्लोबल लेवल पर बिकने वाले मॉडल की तुलना में हमें SUV के जो स्पाय शॉट्स मिले हैं उसमें कार लगभग समान ही दिखाई दी है. चेहरे पर लगे स्टिकर्स छोड़कर BMW X1 फेसलिफ्ट में हुए बदलाव साफ नज़र आ रहे हैं जिनमें चौड़ी और लंबी किडनी ग्रिल के साथ पतले एलईडी हैडलैंप्स दिए गए हैं जो SUV को इस फैमिली की बड़ी कारों X5 और X7 जैसा बनाती है.

8u6jh7gग्लोबल लेवल पर BMW X1 को पिछले साल लॉन्च किया गया था

BMW इंडिया ने इसके अलावा X1 फेसलिफ्ट SUV के बंपर पर चौड़े एयरडैम और साइड कर्टन्स साफ दिखाई दिए हैं, वहीं पास से देखने पर इसके हुड पर स्कल्पटिंग भी नज़र आ रही है. चेहरे के अलावा SUV की प्रोफाइल में कोई बदलाव नहीं आया है और हमारा मानना है कि कंपनी इसके पिछले हिस्से में भी ज़्यादा बदलाव नहीं करने वाली है. रियर सैक्शन के साथ सिर्फ दोबारा डिज़ाइन किए हुए टेललैंप्स, बदले हुए बंपर्स और बड़े एग्ज़्हॉस्ट पाइप्स दिए जा सकते हैं. कार का केबिन बदला हुआ है जो नई कलर थीम और नए फीचर्स के साथ आया है. इसमें 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और दोबारा डिज़ाइन किए गियर सिलैक्ट जैसे कई और फीचर्स शामिल हैं.

बीएमडब्ल्यू एक्स1

41.78 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
बीएमडब्ल्यू एक्स1

ये भी पढ़ें : 2020 लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 57.06 लाख

09ocodnकार का केबिन बदला हुआ है जो नई कलर थीम और नए फीचर्स के साथ आया है
0 Comments

2020 BMW X1 फेसलिफ्ट के साथ कुछ ग्लोबल बाज़ारों में 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है लेकिन हमें पुख़्ता तौर पर नहीं पता कि ये इंजन भारतीय स्पेसिफिकेशन वाले मॉडल में उपलब्ध कराया जाएगा या नहीं. हालांकि बीएस6 मानकों के हिसाब से कंपनी X1 में लगे 2.0-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन को बदलावों के साथ पेश करने वाली है. दोनों इंजन सामान्य तौर पर फ्रंट व्हील्स को पावर सप्लाई करते हैं और SUV के साथ वैकल्पिक तौर पर ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम उपलब्ध है. लॉन्च के बाद X1 का मुकाबला मर्सडीज़-बैंज़ GLA के साथ नई जनरेशन GLA और ऑडी Q3 जैसी कारों से होगा.

Compare बीएमडब्ल्यू एक्स1 with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.