भारत में नई बाइक और कारें

2019 सुज़ुकी जिक्सर SF 250 भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 1.71 लाख

सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया ने भारत में 2019 सज़ुकी जिक्सर SF 250 ABS लॉन्च कर दी है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 1.71 लाख रुपए रखी गई है.

फोटो देखें
इस फुल फेयर्ड बाइक को काफी आकर्षक डिज़ाइन दिया है

सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया ने भारत में 2019 सज़ुकी जिक्सर SF 250 ABS लॉन्च कर दी है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 1.71 लाख रुपए रखी गई है. यह दूसरी बार है जब सुज़ुकी ने भारतीय बाज़ार के क्वार्टर-लाइन स्पेस में बाइक लॉन्च की है. 250cc सैगमेंट में सुज़ुकी ने यह बाइक बेहतर स्टाइल और डिज़ाइन और वाजिब कीमत के साथ लॉन्च की है. बता दें कि इस बाइक से पहले सुज़ुकी ने भारत में इनाज़ुमा लॉन्च की थी जो दमदार बाइक तो थी लेकिन इसकी कीमत काफी ज़्यादा थी और कंपनी ने कम मांग की वजह से इसे बाज़ार से हटाने का निर्णय लिया था. अब कंपनी ने जो जिक्सर 250 लॉन्च की है उसकी कीमत मुकाबले के हिसाब से उपयुक्त है और यह पुराने मॉडल के मुकाबले काफी उन्नत है.

oie77gpoबाइक में LED हैडलाइट, क्लिप-ऑन हैडलबार, स्प्लिट सीट्स और मल्टी-स्पोक 17-इंच अलॉय व्हील्स दिए गए हैं

नई 2019 सुज़ुकी जिक्सर SF 250 में 249cc का सिंगल-सिलेंडर, आयल-कूल्ड, फ्यूल-इंजैक्टेड इंजन दिया गया है जो 26 bhp पावर और 22.6 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. यह SOHC इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है और कंपनी ने इस फुल फेयर्ड बाइक को काफी आकर्षक डिज़ाइन दिया है जिसमें LED हैडलाइट, क्लिप-ऑन हैडलबार, स्प्लिट सीट्स और मल्टी-स्पोक 17-इंच अलॉय व्हील्स दिए गए हैं. बाइक में एलसीडी इंस्ट्रुमेंट पैनल के साथ डुअल-एक्ज़िट एग्ज़्हॉस्ट सिस्टम लगाया गया है. बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है और बाइक स्टैंडर्ड डुअल-चैनल ABS से लैस है.

ये भी पढ़ें : सुज़ुकी जिक्सर SF 155 की फोटो लॉन्च से पहले लीक, जानें कितनी दमदार है बाइक

gm4mh3e4बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स  दिया गया हैं
0 Comments

सुज़ुकी मोटरसाइकल इंडिया की नई जिक्सर SF 250 ABS का देश में मुकाबला 200-250cc सैगमेंट की कई सारी बाइक्स के साथ होने वाला है जिनमें होंडा CBR250R, यामाहा फेज़र 25, बजाज पल्सर RS200 और KTM RC200 जैसी बाइक्स के साथ होने वाला है. इस समय पल्सर RS 200 इस सैगमेंट की सबसे सस्ती बाइक बनी हुई है, लेकिन जिक्सर थोड़ी बढ़ी कीमत के साथ ही दमदार प्रदर्शन भी उपलब्ध करा रही है. हम जल्द ही इस बाइक को बुद्ध इंटनेशनल सर्किट पर चलसकर देखेंगे और इस बाइक के प्रदर्शन की पूरी जानकारी आपको उपलब्ध कराएंगे.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.