भारत में नई बाइक और कारें

2019 स्कोडा सुपर्ब कॉर्पोरेट एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत ₹ 23.99 लाख

कॉर्पोरेट एडिशन को कंपनी ने मॉडर्न डिज़ाइन, कई शानदार फीचर्स और स्पेस की बढ़ती मांग को देखते हुए बाज़ार में उतारा है, वहीं इसकी कीमत काफी आकर्षक रखी है.

फोटो देखें
कंपनी का कहना है कि यह कीमत सिर्फ स्कोडा ग्राहकों के लिए है

स्कोडा ऑटो ने भारत में अपनी पॉपुलर कार सुपर्ब को कॉर्पोरेट एडिशन में लॉन्च करके नए साल की शुरुआत की है. स्कोडा सुपर्ब कॉर्पोरेट एडिशन की एक्सशोरूम कीमत 23.99 लाख रुपए रखी गई है और कंपनी का कहना है कि यह कीमत सिर्फ स्कोडा ग्राहकों के लिए है. स्कोडा सुपर्ब कॉर्पोरेट एडिशन को कंपनी ने मॉडर्न डिज़ाइन, कई शानदार फीचर्स और स्पेस की बढ़ती मांग को देखते हुए बाज़ार में उतारा है, वहीं इसकी कीमत काफी आकर्षक रखी गई है. स्कोडा इंडिया ने इस स्पेशल एडिशन को पैसा वसूल कार बताया है और सुपर्ब की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 25.99 लाख रुपए है जो कार के 1.8 TSI स्टाइल ट्रिम की कीमत है.

1m0lhsn

स्कोडा सुपर्ब स्पोर्टलाइन

स्कोडा सुपर्ब कॉर्पोरेट एडिशन में कंपनी ने 1.8-लीटर TSI पेट्रोल इंजन लगाया है जो 177 bhp पावर और 320 Nm टॉर्क जनरेट करता है, वहीं कंपनी ने कार में लगे इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस किया है. स्कोडा का दावा है कि कार का माइलेज 14.64 किमी/लीटर है. कंपनी ने कॉर्पोरेट एडिशन को ऑटोमैटिक वर्ज़न में लॉन्च नहीं किया है, वहीं कंपनी का कहना है कि ग्राहकों ने ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की मांग भी की है, ऐसे में इस कार को ऑटो ट्रांसमिशन के साथ साल के अंत में लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी ने कार को दो कलर्स - कैंडी व्हाइट और नया मैगनेटिक ब्राउन में उपलब्ध कराया है.

ये भी पढ़ें : नई स्कोडा सुपर्ब स्पोर्टलाइन भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 28.99 लाख

0 Comments

फीचर्स की बात करें तो स्कोडा सुपर्ब के कॉर्पोरेट एडिशन में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ मिरर लिंक, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, थ्री-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, पडल लैंप्स जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं. कार काफी सुरक्षित बनाई गई है जिसे 8 एयरबैग्स, अडेप्टिव फ्रंट लाइटिंग सिस्टम, मल्टी कोलिज़न ब्रेक कंट्रोल सिस्टम दिया गया है. स्कोडा सुपर्ब का बूट स्पेस 625 लीटर का है जिसे सीट फोल्ड करके 1760 लीटर तक बढ़ाया जा सकता है. कार में एंटी-स्लिप डिज़ाइन के बॉटल होल्डर, कूल्ड ग्लवबॉक्स और अगले आर्मरेस्ट में स्टोर क्षमता दी गई है. स्कोडा ने अपनी कारों पर 4 साल की वॉरंटी और 4 साल का रोड साइड असिस्टेंस भी ग्राहकों को मुहैया कराया है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.