भारत में नई बाइक और कारें

नई रेनॉ क्विड की कीमतों में अप्रैल 2019 से होगा इज़ाफा, जानें कितने बढ़ेंगे दाम

रेनॉ ने क्विड रेन्ज की कीमतों में 3% तक इज़ाफा करने की घोषणा की है, 2019 मॉडल रेनॉ क्विड की ये बढ़ी हुई कीमत अप्रैल 2019 से लागू की जाने वाली हैं.

फोटो देखें
रेनॉ ने क्विड रेन्ज की कीमतों में 3% तक इज़ाफा करने की घोषणा की है

रेनॉ ने क्विड रेन्ज की कीमतों में 3 प्रतिशत तक इज़ाफा करने की घोषणा की है. रेनॉ क्विड की ये बढ़ी हुई कीमत अप्रैल 2019 से लागू की जाने वाली हैं. कंपनी का कहना है कि कीमतों में ये बढ़ोतरी लागत मूल्य बढ़ जाने के बाद की गई है. जहां तक दाम बढ़ने की बात है तो रेनॉ की बाकी कारों की कीमत इससे प्रभावित नहीं हुई हैं. फिलहाल रेनॉ क्विड की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.67 लाख रुपए है जो कार के टॉप मॉडल के लिए 4.63 लाख तक जाती है. इन कीमतों में 1 अप्रैज 2019 से इज़ाफा दर्ज किया जाएगा.

7ibjeb1k

रेनॉ क्विड की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.67 लाख रुपए है

रेनॉ इंडिया ने 2019 क्विड रेन्ज के सिर्फ RXT (O) और क्लिंबर के साथ ही 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम उपलब्ध कराया है जिसे अब एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी से लैस किया गया है. फीचर्स की बेहतर उपयोगिता के लिए क्विड में पुश-टु-टॉक बटन दिया गया है जिससे म्यूज़िक, वीडियो, नेविगेशन को स्मार्टफोन के द्वारा आसानी से यूज़ किया जा सकता है. 2019 क्विड के साथ सैगमेंट का पहला रिवर व्यू कैमरा असिस्ट फीचर दिया गया है जो सभी मॉडल्स में सामान्य है और साउंड वॉर्निंग के साथ कलर गाइडलाइन पर काम करता है.

ये भी पढ़ें : रेनॉ क्विड पर आधारित MPV टेस्टिंग के वक्त हुई स्पॉट, जानें कितना बदलेगी ये कार

ktr85ago

सिर्फ RXT (O) और क्लिंबर के साथ ही 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम उपलब्ध कराया है

0 Comments

2019 रेनॉ क्विड के क्लिंबर वेरिएंट के साथ पिछली सीट में आर्मरेस्ट दिया गया है, इसके अलावा क्विड एएमटी वेरिएंट में ट्रैफिक असिस्ट दिया गया है जो धीमी गति से चलते ट्रैफिक में कार को आगे बढ़ाता है और यह कार को पीछे लुढ़कने से भी रोकता है. सेफ्टी की बात करें तो 2019 रेनॉ क्विड को एबीएस के साथ ईबीडी, ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिए एयरबैग्स, सीट बेल्ट रिमाइंड, स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स सामान्य तौर पर उपलब्ध कराए गए हैं.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.