भारत में नई बाइक और कारें

2019 मिनी जॉन कूपर वर्क्स भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 43.50 लाख

2019 मिनी जॉन कूपर वर्क्स 2017 के JCW प्रो एडिशन की याद दिलाती है जिसे भारत में लॉन्च तो किया गया था, लेकिन वह सिर्फ 20 यूनिट तक ही सीमित था.

फोटो देखें
2019 मिनी जॉन कूपर वर्क्स 2017 के JCW प्रो एडिशन की याद दिलाती है

यह 2019 में BMW ग्रुप का भारत में एक और लॉन्च है और इस बार कंपनी ने शानदार हैचबैक लॉन्च की है. 2019 मिनी जॉन कूपर वर्क्स भारत में लॉन्च की गई है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 43.50 लाख रुपए है. इस कार को देश में पूरी तरह आयात किया गया है और इसमें पसंद करने के लिए बहुत सारी चीज़े हैं. यह कार 2017 के JCW प्रो एडिशन की याद दिलाती है जिसे भारत में लॉन्च तो किया गया था, लेकिन वह सिर्फ 20 यूनिट तक ही सीमित था. अब भारत में मिनी कूपर के हार्डकोर अवतार को बाज़ार में उतारा गया है. यह कार का फेसलिफ्टेड वर्ज़न है जिसे अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है.

gs213qo

भारत में मिनी कूपर के हार्डकोर अवतार को बाज़ार में उतारा गया है

मिनी कूपर के इस मॉडल में कंपनी ने हाई-परफॉर्मेंस 2.0-लीटर का चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है जो 228 bhp पावर और 320 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह कार सिर्फ 6.1 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है और भारतीय बाज़ार के लिए कार के इंजन को 8-स्पीड स्पोर्ट्स स्टेपट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है. निराशाजनक है कि भारत में लॉन्च हुई 2019 मिनी जॉन कूपर वर्क्स के साथ अंतराष्ट्रीय बाज़ार में उपलब्ध कराया जाने वाला 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स नहीं दिया गया है.

ये भी पढ़ें : BMW 620d ग्रैन टूरिस्मो भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 63.90 लाख

9e08r2us

यह कार का फेसलिफ्टेड वर्ज़न है जिसे अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है

0 Comments

BMW ग्रुप ने मिनी के चेसिस और पूरे सुरक्षा मानकों में कार को और मजबूत बनाने पर काफी काम किया है. मिनी के नए मॉडल में बेतर स्प्रिंग्स के साथ हल्के सस्पेंशन दिए हैं. कार में नए एंटी रोल बार भी दिए गए हैं और कार को तीन ड्राइविंग मोड्स भी दिए गए हैं जिनमें स्पोर्ट, कम्फर्ट और एफिशिएंसी शामिल है. जहां अभी इस कार के डिज़ाइन की जानकारी नहीं मिल सकी है, वहीं कार के चेहरे में कई बदलाव दिखाई दिए हैं और व्हील्स के साथ यूनियन जैक टेललैंप्स नए दिखाई दिए हैं. कार का केबिन पूरी तरह ब्लैक रखा गया है और JCW स्पोर्ट सीट्स भी दी गई हैं.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.