भारत में नई बाइक और कारें

मसेराटी ने भारत में लॉन्च किया क्वात्रोपोर्ते का 2019 एडिशन, कीमत ₹ 1.74 करोड़

मसेराटी ने 2019 क्वात्रोपोर्ते में एक्सटीरियर कलर्स, अलॉय व्हील डिज़ाइन और दोबारा डिज़ाइन किया गया गियरशिफ्ट लीवर जैसे ध्यान खींचने वाले बदलाव किए हैं.

फोटो देखें
ग्रैनस्पोर्ट वर्ज़न की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 1.79 करोड़ रुपए है

मसेराटी ने नए साल के लिए भारत में अपनी दमदार कार क्वात्रोपोर्ते का 2019 एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है. 2019 मसेराटी क्वात्रोपोर्ते भारत में दो वर्ज़न्स में उपलब्ध है जिनमें ग्रैनलुसो की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 1.74 करोड़ रुपए है और ग्रैनस्पोर्ट वर्ज़न की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 1.79 करोड़ रुपए है. मसेराटी ने 2019 क्वात्रोपोर्ते में एक्सटीरियर कलर्स, अलॉय व्हील की डिज़ाइन और दोबारा डिज़ाइन किया गया गियरशिफ्ट लीवर जैसे ध्यान खींचने वाले बदलाव किए हैं, इसके अलावा कार के साथ पिआनो फिओर लैदर अपहोल्स्ट्री दी गई है. पुराने मॉडल की तुलना में नई क्वात्रोपोर्ते में काफी आकर्षक ग्रिल लगाई गई है. नए कलर के साथ 2019 मसेराटी क्वात्रोपोर्ते अब 10 कलर्स में उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें : 2019 जेनेवाः बुगाटी ला वोइचर नोएरे बनी दुनिया की सबसे महंगी नई कार, होश उड़ा देगी कीमत

2019 मसेराटी क्वात्रोपोर्ते का केबिन काफी फेमिलियर है और कंपनी का कहना है कि कार के गियरशिफ्ट को और बेहतर बनाने के साथ ही इसके ऑटोमैटिक और मैन्युअल मोड को सटीक तरीके से चलने वाला बनाया है. मसेराटी क्वात्रोपोर्ते के 2019 मॉडल में नया एमटीसीप्लस इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है जो नए डिस्प्ले ग्राफिक्स और उन्नत क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम के साथ आता है. कार के बाकी फीचर्स में हार्मन कार्डन प्रिमियम साउंड सिस्टम सामान्य रूप से मिला है जिसे ग्राहक वाइकिन्स सराउंड साउंड सिस्टम में बदल सकते हैं. कार में लगा सामान्य म्यूजिक सिस्टम 15 स्पीकर्स और 1,289 वाट के एंप्लिफायर के साथ आता है.

ये भी पढ़ें : लैंबॉर्गिनी हुराकन ईवो ₹ 3.73 करोड़ कीमत पर भारत में लॉन्च, 2.9 सेकंड में 100 kmph

0 Comments

मसेराटी ने 2019 क्वात्रोपोर्ते के भारतीय मॉडल में 3.0-लीटर का V6 टर्बो डीजल इंजन दिया है जो 275 bhp पावर और 600 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने इस इंजन को ज़ैडएफ से लिए 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया है. क्वात्रोपोर्ते डीजल के साथ मसेराटी ने एग्ज़्हॉस्ट सिस्टम के लिए एक्टिव साउंड तकनीक दी है जिससे इसकी आवाज़ और भी ज़्यादा स्पोर्टी हो जाती है. कंपनी का कहना है कि दिल्ली में इस एडिशन का पहला ग्राहक मिल चुका है जिसे कार की एल्पी ग्रैनस्पोर्ट ट्रिम खरीदी है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.