भारत में नई बाइक और कारें

2019 मारुति सुज़ुकी बलेनो फेसलिफ्ट की बुकिंग शुरू, जानें कितनी अपडेट हुई हैचबैक

कंपनी नई मारुति सुज़ुकी बलेनो को मिड-लाइफ अपडेट देने वाली है, अनुमान है कि 2019 बलेनो को कई कॉस्मैटिक बदलावों और नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा.

फोटो देखें
2019 बलेनो को कई कॉस्मैटिक बदलावों और नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा

मारुति सुज़ुकी 2019 बलेनो फेसलिफ्ट की बुकिंग भारत में शुरू कर दी गई है और 11,000 रुपए टोकन देकर इस कार को बुक किया जा सकता है. कंपनी नई मारुति सुज़ुकी बलेनो को मिड-लाइफ अपडेट देने वाली है और अनुमान है कि 2019 बलेनो फेसलिफ्ट को कई कॉस्मैटिक बदलावों और नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा. कंपनी का दावा है कि नई बलेनो स्टाइलिश डिज़ाइन और प्र्रिमियम इंटीरियर के साथ पेश की जाएगी. 2019 बलेनो के इस फेसलिफ्ट मॉडल को बिना किसी केमुफ्लैज स्टीकर के साथ देखा गया है, ऐसे में कार के अगले हिस्से की पूरी जानकारी सामने आ गई है. कार का अगला हिस्सा भी बदलावों के दायरे में आता है और इसमें कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं.

dq64j308

2019 बलेनो फेसलिफ्ट मॉडल को बिना किसी केमुफ्लैज स्टीकर के साथ देखा गया है

2019 मारुति सुज़ुकी बलेनो फेसलिफ्ट के अगले हिस्से में नया बंपर दिया गया है जो बड़े सेंट्रल एयर-डैम और एयर डक्ट्स के साथ आता है और ये कार के दोनों ओर सी-शेप प्रोफाइल में दिखाई दिए हैं. कार की अगली ग्रिल में भी कुछ बदलाव किया गया है और इससे इसका अगला हिस्सा काफी चौड़ा दिखता है और बलेनो का चेहरा मुस्कुराता हुआ सा प्रतीत हो रहा है. ग्रिल के नीचे के हिस्से को क्रोम फिनिया दिया गया है जो बिल्कुल पैना नहीं है और ग्रिल के हिसाब से उसे कवर करता है.

ये भी पढ़ें : मारुति 2025 से रॉयल्टी के रूप में सुज़ुकी को देगी रुपए, अब येन में नहीं होगा लेनदेन

0 Comments

मारुति सुज़ुकी संभावित रूप से 2019 बलेनो फेसलिफ्ट में कोई तकनीकी बदलाव नहीं करेगी और कार को फिलहाल दिए जा रहे इंजन के साथ लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल बाज़ार में बेची जा रही बलेनो में 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.3-लीटर डीजल इंजन दिया जा रहा है और जहां कंपनी ने दोनों ही वरिएंट्स के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया है, वहीं पेट्रोल वेरिएंट में सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी उपलब्ध कराया गया है. बलेनो को बड़े पैमाने पर मारुति सुज़ुकी डीलरशिप से बेचने की जगह छोटे लेवल पर नैक्सा डीलरशिप के ज़रिए बेचा जा रहा है, बावजूद इसके बलेनो सितंबर 2015 से बेहतरीन बिक्री का आंकड़ा छू रही है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.