भारत में नई बाइक और कारें

टेस्टिंग के वक्त पहली बार दिखी 2019 महिंद्रा TUV300 फेसलिफ्ट, जानें कितनी अपडेट हुई SUV

टेस्टिंग के दौरान दिखी SUV भारी केमुफ्लैग्स स्टीकर्स से ढंकी हुई थी और अनुमान है कि महिंद्रा नई TUV300 को तकनीकी बदलावों के साथ लॉन्च कर सकती है.

फोटो देखें
महिंद्रा नई TUV300 को तकनीकी बदलावों के साथ लॉन्च कर सकती है

महिंद्रा ने कुछ समय पहले ही घोषणा की थी कि कंपनी महिंद्रा TUV300 फेसलिफ्ट पर काम कर रही है. कंपनी ने उस समय बताया था कि इस सबकॉम्पैक्ट SUV के फेसलिफ्ट वर्ज़न को 2019 में लॉन्च किया जाएगा और हाल में महिंद्रा TUV300 फेसलिफ्ट का प्रोटोटाइप चेन्नई में कहीं टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. पहली बार टेस्टिंग के दौरान दिखी अपडेटेड SUV भारी केमुफ्लैग्स स्टीकर्स से ढंकी हुई थी और हमारा अनुमान है कि महिंद्रा नई TUV300 को तकनीकी बदलावों के साथ लॉन्च कर सकती है जिसमें बीएस-6 मानक वाला इंजन शामिल हो सकता है.
 
blbtoq7g
टेस्टिंग के दौरान दिखी SUV भारी केमुफ्लैग्स स्टीकर्स से ढंकी हुई थी
 
स्पाय इमेज में देखने पर समझ आता है कि 2019 महिंद्रा TUV300 फेसलिफ्ट को कई सारे कॉस्मैटिक अपडेट दिए हैं जिसकी शुरुआत SUV के टेलगेट पर लगे स्पेयर व्हील से होती है. टीयूवी फेसलिफ्ट को महिंद्रा ने अलॉय व्हील्स दिए हैं और आखिरकार ग्राहकों को महिंद्रा SUV के साथ एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप्स मिलने वाले हैं. लीक हुई फोटोज़ में कार के केबिन की भी झलक दिखाई दी है लेकिन हम इसे देखकर सिर्फ विज़ुअल बदलावों के बारे में जान सकते हैं और हमें कार के केबिन में सिर्फ नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिखाई दिया है.
 
76ijo3q
लीक हुई फोटोज़ में कार के केबिन की भी झलक दिखाई दी है
 
महिंद्रा एंड महिंद्रा ऑटोमोटिव डिविज़न की सेल्स और मार्केटिंग के चीफ वीजय राम नाकरा ने बताया कि, TUV300 को और बेहतर बनाने के लिए हम ना सर्फि स्टालिंग में इन्वेस्ट कर रहे हैं, बल्की SUV को तकनीकी रूप से एडवांस बनाने के साथ इसकी इंजीनियरिंग को भी बेहतर किया जा रहा है. ऐसे में संभव है कि महिंद्रा अपनी कारों में कुछ बड़े बदलाव करने वाली है और 19 अक्टूबर 2019 से अनिवार्य होने वाले सेफ्टी नॉर्म्स को देखते हुए महिंद्रा इस SUV में ज़रूरी बदलाव भी कर सकती है.

ये भी पढ़ें : 2018 मारुति सुज़ुकी अर्टिगा के लॉन्च की तारीख का खुलासा, जानें बाज़ार में कब आएगी MPV
 
2019 महिंद्रा TUV300 फेसलिफ्ट में फिलहाल दिया जा रहा इंजन ही दिए जाने का अनुमान है. यह 1.5-लीटर का एमहॉक डीजल इंजन है जो 1995cc का आयल बर्नर है और लगभग 100 bhp पावर के साथ 240 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल और AMT गियरबॉक्स से लैस किया है.
 
इमेज सोर्स : पुरुष डी मैन/यूट्यूब
0 Comments

 

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.