भारत में नई बाइक और कारें

2019 महिंद्रा मोजो UT300 ABS टेस्टिंग के वक्त स्पॉट, इन बदलावों के साथ होगी लॉन्च

महिंद्रा ने फिलहाल महिंद्रा मोजो 300 की बिक्री बंद कर रखी है क्योंकि कंपनी तय सीमा ने पहले बाइक के साथ एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम उपलब्ध नहीं करा सकी है.

फोटो देखें
महिंद्रा ने फिलहाल महिंद्रा मोजो 300 की बिक्री बंद कर रखी है

महिंद्रा टू-व्हीलर ने फिलहाल महिंद्रा मोजो 300 की बिक्री बंद कर रखी है क्योंकि कंपनी तय सीमा ने पहले बाइक के साथ एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम उपलब्ध नहीं करा सकी है. अब यह बाइक बाज़ार में दोबारा आ सकती है क्योंकि महिंद्रा ABS से लैस मोजो 300 की टेस्टिंग कर रही है जिसे हाल में स्पॉट किया गया है और अनुमान है कि जल्द ही ये मोटरसाइकल शोरूम्स में पहुंचा दी जाएगी. महिंद्रा ने पिछले साल मोजो UT300 पेश की थी जो मोजो XT300 से सस्ती मोटरसाइकल है और कंपनी संभवतः महिंद्रा मोजो UT300 के साथ पहले ABS दिया जाएगा और इसके बाद साल के अंत तक महिंद्रा XT300 के साथ भी ये ब्रेकिंग उपलब्ध कराई जाएगी.

p449sfnkबाइक के अगले और पिछले हिस्से में क्रमशः 320mm और 240mm के डिस्क ब्रेक्स शामिल हैं

महिंद्रा मोजो के हालिया स्पाय शॉट्स में बाइक की काफी सारी जानकारी सामने आ गई है, इनमें डुअल-चैनल ABS, सिंगल-साइड एग्ज़्हॉस्ट, पिरेली एंगल CT टायर्स, अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स के साथ बेहतर हैंडलिंग के लिए फोर्क ब्रेस और बाइक के अगले और पिछले हिस्से में क्रमशः 320mm और 240mm के डिस्क ब्रेक्स शामिल हैं. इसके अलावा महिंद्रा मोजो के अपडेटेड मॉडल में J. Juan से लिए गए ब्रेक्स लगाए गए हैं. बाकी बदलावों की बात करें तो नई मोजो के UT और XT मॉडल बड़े स्पॉकेट और एग्ज़्हॉस्ट के लिए हायर पिस्टन के साथ आएंगे और बाइक के साथ कंपनी ने नई ब्लैक विद व्हाइट पेन्ट स्कीम उपलब्ध कराई है.

ये भी पढ़ें : 2019 कावासाकी निन्जा 300 दो नए कलर्स के साथ लॉन्च, कीमत में कोई बदलाव नहीं

v1uhgetsमहिंद्रा मोजो के अपडेटेड मॉडल में जे. जुआन से लिए गए ब्रेक्स लगाए गए हैं

महिंद्रा टू-व्हीलर्स ने फिलहाल बेची जा रही बाइक की तुलना में महिंद्रा मोजो UT300 ABS के साथ समान डिज़ाइन लैंग्वेज दी है जिसमें समान अलॉय व्हील्स, ट्विन हैडलैंप्स और सेमी-डिजिटल कंसोल शामिल है. संभवतः नई मोजो बाइक में 294.72cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड कार्बोरेटेड इंजन लगाया जाएगा जो 22.7 bhp पावर और 24 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. मोजो XT300 में समान इंजन की थोड़ी पावरफुल ट्यूनिंग मिलती है और 295cc का यह फ्यूल-इंजैक्टेड मिल बेल्टिंग इंजन है जो 26.8 bhp पावर और 30 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है और कंपनी ने बाइक में लगे दोनों इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है.

0 Comments

स्पाय इमेज सोर्स : इंस्टग्राम पर आईएमबाइकरडॉटकॉम

Be the first one to comment
Thanks for the comments.