भारत में नई बाइक और कारें

2019 लैंड रोवर डिस्कवरी भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 75.18 लाख

जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने 2019 लैंड रोवर डिस्कवरी का 2.0-लीटर डीजल वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 75.18 लाख रुपए है.

फोटो देखें
2019 लैंड रोवर डिस्कवरी का 2.0-लीटर डीजल वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है

जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने 2019 लैंड रोवर डिस्कवरी का 2.0-लीटर डीजल वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 75.18 लाख रुपए है. 2019 लैंड रोवर डिस्कवरी S, SI, HSI और HSI लग्ज़री ट्रिम में उपलब्ध कराई गई है और SUV में लगा नया डीजल इंजन 237 bhp पावर और 500 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह एडवांस इंजन जगुआर लैंड रोवर पावरप्लांट का पहला इंजन है जो सीरीज़ के क्रम में टर्बो तकनीक डिलिवर करता है. 7 सीटर यह SUV बहुत सारे फीचर्स से लैस है जिनमें इलैक्ट्रिक रिक्लाइनिंग सीट्स, इंटेलिजेंट सीट फोल्ड, फोर-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, पावर्ड थर्ड रो सीट्स, पैनोरमिक सनरूफ शामिल हैं.

0b2spceo2019 लैंड रोवर डिस्कवरी S, SI, HSI और HSI लग्ज़री ट्रिम में उपलब्ध कराई गई है

इसके अलावा लैंड रोवर डिस्कवरी का केबिन एयर आयनाइज़ेशन, 360 डिग्री सराउंड कैमरा, अडाप्टिव क्रूज़ कंट्रोल के साथ प्रोटैक्ट एंड रिमोट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. इसके अलावा SUV में बेहतरीन ऑफ-रोड क्षमता दी गई है जिसके लिए कार जानी जाती है. 2019 लैंड रोवर डिस्कवरी को 900mm गहरे पानी में चलाया जा सकता है और 3500 किग्रा तक यह वजन खींच सकती है. ये सभी कारण हैं जो इस SUV को काफी बेहतर ऑफ-रोडर बनाने के साथ वर्सिटाइल भी बनाते हैं.

ये भी पढ़ें : मेड-इन-इंडिया SUV रेन्ज रोवर वेलार भारत में हुई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 72.47 लाख

0 Comments

जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी ने कहा कि, “डिस्कवरी की अतुलनीय क्षमता और वर्सिटालिटी अब और बढ़ गई है जो कार के नए डीजल इंजन से संभव हुआ है. यह हाई पावर वाला इंजीलियम डीजल इंजन है और SUV की कीमत को भी आकर्षक रखा गया है जो नए ग्राहकों को कार की खींचने में सहायक होगी.”

Compare लैंड रोवर डिस्कवरी with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.