भारत में नई बाइक और कारें

2019 होंडा अफ्रीका ट्विन ₹ 13.5 लाख कीमत पर लॉन्च, भारत में शुरू हुई बुकिंग

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने 2019 अफ्रिका ट्विन भारत में लॉन्च कर दी है जिसकी कीमत 13.5 लाख रुपए रखी गई है. टैप कर पढ़ें इंजन के बारे में...

फोटो देखें
कंपनी ने बाइक के साथ जायंट वेव ब्ल्यू मैटेलिक कलर उपलब्ध कराया है

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने 2019 होंडा अफ्रीका ट्विन भारत में लॉन्च कर दी है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 13.5 लाख रुपए रखी गई है. कंपनी ने भारत में अपनी 22 होंडा विंग डीलरशिप पर इस मोटरसाइकल के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. कंपनी ने बाइक के साथ जायंट वेव ब्ल्यू मैटेलिक कलर भी उपलब्ध कराया है और बाइक अब सुनहरे हैंडल गोल्डन व्हील रिम के साथ आई है. ADV से बाइक को दूसरी जनरेशन का डुअल-क्लच गियरबॉक्स जो चार राइडिंग मोड्स के साथ आता है, इसमें जी-स्विच शामिल है जो हाफ-क्लच ऑफरेशन, खासतौर पर आक्रामक राइडिंग के हिसाब से काम करता है और पहाड़ी रास्तों के साथ ऑफ-रोडिंग के लिए बहुत बेहर मोड है.

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया की सेल्स और मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट यदविंदर सिंग गुलेरिया ने बताया कि, “2017 में लॉन्च के बाद से ही अफ्रीका ट्विन की मांग काफी ज़्यादा रही है. रोमांच पसंद करने वालों ने पहली बार इस मोटरसाइकल को चलाने का अनुभव किया है और वे सब इसे लेकर बेहद प्रभावित हुए हैं. 2019 अफ्रीका ट्विन अपने साथ ‘गो एनिव्हेयर' के जज़्बे को एक कदम आगे ले आई है वो भी नए अंदाज़ में. होंडा अफ्रीका ट्विन आगे आ रही है और हम इसे शौकीनों का कुनबे में स्वागत करने के लिए तैयार हैं.”

ये भी पढ़ें : मोटरसाइकल पर आधारित फिल्म बना रहे हैं जॉन अब्राहम, हीरो भी खुद ही होंगे

0 Comments

2019 अफ्रीका ट्विन के साथ इंकलाइन डिटेक्शन तकनीक दी गई है जो यह पता लगाती है कि मोटरसाइकल चढ़ाई पर है या ढलान पर और यह सिस्टम उस हिसाब से बाइक में गियर लगाता है. बाइक में समान 999cc का पैरेलल-ट्विन इंजन दिया गया है जो 87.5 bhp पावर और 93.1 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. बाइक के साथ होंडा सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल दिया गया है जो अलग रास्तों के हिसाब से 7 इंजन सेटिंग चुनने का विकल्प देता है. भारत में 2019 अफ्रीका ट्विन का मुकाबला ट्रायम्फ टाइगर 800, डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950 और BMW F 860 GS जैसी बाइक्स से होने वाला है.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.