भारत में नई बाइक और कारें

2019 फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 5.15 लाख

2019 फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 5.15 लाख रुपए रखी है जो कार के पेट्रोल टॉप मॉडल टाइटेनियम के लिए 8.09 लाख रुपए तक जाती है.

फोटो देखें
कार के पेट्रोल टॉप मॉडल टाइटेनियम की कीमत 8.09 लाख रुपए है

फोर्ड इंडिया ने 2019 फीगो फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च कर दी है जो आज से देशभर की फोर्ड डीलरशिप पर उपलब्ध है. 2019 फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 5.15 लाख रुपए रखी है जो कार के पेट्रोल टॉप मॉडल के लिए 8.09 लाख रुपए तक जाती है. कार के डीजल वेरिएंट की शुरुआती कीमत 5.95 लाख रुपए है जो टॉपएंड के लिए 7.74 लाख रुपए तक जाती है. कंपनी का कहना है कि नई फोर्ड फीगो को व्यापक बदलावों के साथ लॉन्च किया गया है जो 1200 से भी ज़्यादा नए पुर्ज़ों से लैस है. कार तीन वेरिएंट्स - एंबिएंट, टाइटेनियम और ब्ल्यू में उपलब्ध है जो पेट्रोल-डीजल दोनों इंजन में मुहैया कराई गई है. कार के टॉप मॉडल ब्ल्यू वेरिएंट में स्पोर्टी ग्रिल, नए 15-इंच के अलॉय व्हील्स, डुअल टोन रूफ, ब्ल्यू थीम इंटीरियर और सैगमेंट में पहली बार 6 एयरबैग्स दिए गए हैं.

b7kd80c

फोर्ड इंडिया ने फीगो फेसलिफ्ट को 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया है

फोर्ड फागो फेसलिफ्ट के साथ 1.2-लीटर का तीन-सिलेंडर TiVCT पेट्रोल इंजन दिया गया है जो काफी इंधन बचाता है. यह इंजन फोर्ड एस्पायर में भी लगा है और 94 bhp पावर के साथ 120 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी का दावा है कि यह इंजन 20.4 किमी/लीटर माइलेज देता है. कार के डीजल वेरिएंट में 1.5-लीटर TDCi इंजन दिया गया है जो 99 bhp पावर और 215 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन की माइलेज 25.5 किमी/लीटर बताया गया है. कंपनी ने दोनों ही इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है. इसके अलावा फोर्ड इंडिया ने फीगो फेसलिफ्ट को 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया है जो कार के 1.5-लीटर इंजन के साथ उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें : 2019 जेनेवाः टाटा मोटर्स ने हटाया अल्ट्रोज़ और अल्ट्रोज़ ईवी प्रिमियम हैचबैक से पर्दा

kl2ps0p8

टॉप मॉडल ब्ल्यू वेरिएंट में ब्ल्यू थीम इंटीरियर और सैगमेंट में पहली बार 6 एयरबैग्स दिए गए हैं

0 Comments

2019 फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट के एक्सटीरियर को कंपनी ने काफी बेहतर बनाया है और इसमें हुए कॉस्मैटिक बदलाव नज़र में आने वाले हैं. फीचर्स की बात करें तो नई फोर्ड फीगो के केबिन में पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, रिवर्स पार्किंग सेंसर्स और कैमरा, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, यूएसबी स्लॉट्स के साथ कई कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए हैं. फोर्ड ने 2019 फीगो में खुदका बनाया 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया है जो इनबिल्ट नेविगेशन से लैस है. कार के ऑटोमैटिक वेरिएंट में एबीएस के साथ ईबीडी, इलैक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और इलैक्ट्रिक पावर असिस्टेड स्टीयरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.