भारत में नई बाइक और कारें

2019 फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट लॉन्च से पहले डीलरशिप पर स्पॉट, 15 मार्च को होगी पेश

फोर्ड इंडिया 2019 फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट लॉन्च करने की तैयारियां पूरी कर चुकी है और भारत में इस अपडेटेड हैचबैक को 15 मार्च 2019 को लॉन्च किया जाएगा.

फोटो देखें
भारत में इस अपडेटेड हैचबैक को 15 मार्च 2019 को लॉन्च किया जाएगा

फोर्ड इंडिया 15 मार्च 2019 को भारत में फीगो का फेसलिफ्ट वर्ज़न लॉन्च करने वाली है जिसे कंपनी की डीलरशिप पर देखा गया है और उसी डीलरशिप ने कार की बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है. बिना किसी स्टीकर के सामने आई इस कार से 2019 फीगो फेसलिफ्ट में हुए बदलावों की लगभग पूरी जानकारी सामने आ गई है. कंपनी ने इस कार को तीन साल बाद कोई अपडेट दिया है और नई फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट कई सारे कॉस्मैटिक बदलावों के साथ आती है जिसके ज़्यादातर फीचर्स एस्पायर फेसलिफ्ट से लिए गए हैं. इसके अलावा कार में कई नए और अपडेटेड फीचर्स भी उपलब्ध कराए गए हैं. 2019 फोर्ड फीगो फसेलिफ्ट का प्रोडक्शन मॉडल पहले ही भारत में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है. कंपनी नई फीगो में इंजन के अलग विकल्प मुहैया करा सकती है और ये इंजन फोर्ड एस्पायर फेसलिफ्ट सबकॉम्पैक्ट सिडान से लिए जा सकते हैं.

co4jrfbs

2019 फीगो फेसलिफ्ट वर्ज़न कंपनी की डीलरशिप पर देखा गया है

फोर्ड इंडिया 2019 फीगो के साथ नया 1.2-लीटर का तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन उपलब्ध करा सकती है जो ड्रैगन फैमिली का है और पहली बार फोर्ड फ्रीस्टाइल में दिया गया था. यह इंजन 95 bhp पावर और 120 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है और कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है. इसके साथ ही 2019 फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट के साथ ज़्यादा दमदार 1.5-लीटर का तीन-सिलेंडर इंजन भी दिया जा सकता है जो एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट के साथ दिया गया था. यह इंजन 123 bhp पावर और 150 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है और कंपनी ने यह इंजन 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ट्रांसमिशन से लैस किया है.

e6dds8uo

नई फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट कई सारे कॉस्मैटिक बदलावों के साथ आती है

2019 फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट के साथ 1.5-लीटर का चार-सिलेंडर डीजल इंजन भी दिया गया है जो इन तीनों मॉडल्स में सबसे ज़्यादा बिकने वाला इंजन है. कार में लगा डीजल इंजन 99 bhp पावर और 215 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, यह इंजन सामान्य तौर पर 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है. 2019 फीगो में नई हनीकॉम्ब पैटर्न वाली ग्रिल लगाई है जो क्रोम वर्क से घिरी हुई है, इसके अलावा कार में लगे हैडलैंप्स, हैलोजन यूनिट, ब्लैक ट्रीटमेंट, गोल फॉगलैंप्स और नया अगला बंपर कार का लुक और निखारते हैं.

ये भी पढ़ें : 2019 फोर्ड एंडेवर फेसलिफ्ट भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 28.19 लाख

स्पाय फोटोज़ से साफा होता है कि 2019 फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट नए स्पोर्टी ब्लैक अलॉय व्हील्स, बदले हुए टेललैंप्स और कार के पिछले गेट पर ब्लैक एलिमेंट दिए गए हैं. नई फीगो के केबिन की बात करें तो यह लगभग एस्पायर फेसलिफ्ट जैसा ही है, लेकिन हमारा मानना है कि कंपनी कार के केबिन को बीजे की जगह ऑल-ब्लैक थीम में पेश करेगी. कार में नया इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा जिसमें एसवायएनसी इन-कार कनेक्टिविटी सपोर्ट वाली फ्लोटिंग यूनिट शामिल है और यह एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो को भी सपोर्ट करती है. 2019 फीगो में नई AC वेंट्स, एलुमिनेटेड USB सॉकेट, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और स्टार्ट स्टॉप बटन दिया जाने वाला है.

0 Comments

स्पाय इमेज सोर्स : ऑटोअलाइव.इन

Compare फोर्ड फीगो with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.