भारत में नई बाइक और कारें

2019 डैट्सन रेडी-गो नए फीचर्स के साथ बाज़ार में आई, सारे मॉडल में मिलेगा ABS

अपडेटेड डैट्सन रेडी-गो की कीमत फिलहाल बिक रहे मॉडल से 7,000 रुपए ज़्यादा रखी गई है और अब नई रेडीगो की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.68 रुपए हो गई है.

फोटो देखें
2019 रेडी-गो की कीमत फिलहाल बिक रहे मॉडल से 7,000 रुपए ज़्यादा है

डैट्सन इंडिया ने भारत में अपनी एंट्री लेवल हैचबैक रेडी-गो को 2019 मॉडल के लिए लिए नए फीचर्स के साथ अपडेट किया है. अपडेटेड डैट्सन रेडी-गो की कीमत फिलहाल बिक रहे मॉडल से 7,000 रुपए ज़्यादा रखी गई है और अब कार की एक्सशोरूम कीमत 2.68 रुपए हो गई है. कंपनी ने नई रेडी-गो को सुरक्षा और सहूलियत के लिए कई सारे फीचर्स से लैस किया है, वहीं कार में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है. 2019 डैट्सन रेडीगो के सभी वेरिएंट्स में ABS दिया है, वहीं कार के टॉप वेरिएंट में ड्राइवर साइड एयरबैग दिया गया है. अनुमान है कि कंपनी सामान्य रूप से ड्राइवर साइड एयरबैग जल्द उपलब्ध कराएगी, साथ ही कार में सीटबेल्ट रिमाइंडर, हाई स्पीड वॉर्निंग और रियर पार्किंग सेंसर्स भी उपलब्ध कराए जा सकते हैं.

datsun redi go amt performance

नई रेडीगो की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.68 रुपए हो गई है

2019 डैट्सन रेडीगो के बेस मॉडल T, T (O) और S में सेंट्रल लॉकिंग के साथ रिमोट लॉक दिया है, वहीं कार के A वेरिएंट के साथ पावर स्टीयरिंग दी गई है. कार में कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है और यह 0.8-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है जो 53 bhp पावर और 72 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है. कार में 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन भी उपलब्ध है जो 67 bhp पावर और 91 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल के साथ एएमटी यूनिट से भी लैस किया है.

ये भी पढ़ें : टाटा एंट्री-लेवल हैचबैक मार्केट में घुसने का बना रही प्लान, सेंट्रो से होगा मुकाबला!

0 Comments

डैट्सन इंडिया की रेडीगो के अलावा सैगमेंट में अबतक सिर्फ रेनॉ क्विड ही है सामान्य तौर पर ABS दिया गया है. दोनों ही कारें समान CMF-A प्लैटफॉर्म पर बनाई गई हैं जिन्हें रेनॉ-निसान उत्पादन प्लांट में बनाया जा रहा है जो चेन्नई के नज़दीक ओर्गाडम में स्थित है. मारुति सुज़ुकी अल्टो इस सैगमेंट की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कार बनी हुई है जो सिर्फ टॉप मॉडल के साथ ABS से लैस है. नई जनरेशन अल्टो को संभवतः 2020 तक लॉन्च किया जाएगा, ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी सामान्य रूप से कार के सभी मॉडल में ये सेफ्टी फीचर्स उपलब्ध कराए जाएंगे.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.