भारत में नई बाइक और कारें

ऑडी की स्पोर्ट कार R8 फेसलिफ्ट टेस्टिंग के वक्त कैमरे में कैद, मिलेगा दमदार इंजन

ऑडी R8 के पिछले हिस्से में मैश दी गई है. अनुमान है कि R8 के साथ 5.2-लीटर का V8 इंजन दिया जाएगा. यह इंजन फिलहाल 602 bhp पावर जनरेट कर रहा है.

फोटो देखें
अनुमान है कि R8 के साथ 5.2-लीटर का V8 इंजन दिया जाएगा

पिछले साल के अंत में रिपोर्ट्स आई थीं कि 2020 तक ऑडी अपनी शानदार R8 बेचना बंद करने वाली है जिसका कारण बिक्री में कमी है. अगर यह बात है तो ऑडी बेशक R8 को बंद करेगी लेकिन उसके बदले में एक तोहफे के साथ. हाल ही में 2019 ऑडी R8 फेसलिफ्ट की कुछ स्पाय फोटोज़ आई हैं जो कार की टेस्टिंग के वक्त ली गई हैं. कंपनी ने कार को पूरी तरह केमुफ्लैग स्टीकर्स से नहीं ढंका, बल्की जिन हिस्सों में बदलाव हुआ है उन्हें ही ढंका गया है. इससे कार में हुए बदलावों की जानकारी मिल गई है. अगले हिस्से से शुरू करें तो ऑडी की नई R8 फेसलिफ्ट में दोबारा डिज़ाइन किया गया बंपर दिया है जिसके साथ बड़े आकार के इंटेक्स और मैश पैटर्न दिया गया है.
 
2019 audi r8
R8 का रियर पार्ट बिल्कुल नया होगा जिसमें दो नई ओवल एग्ज़्हॉस्ट टिप लगाई गई हैं
 
ऑडी ने कार की ग्रिल को भी बदल दिया है और अब ग्रिल ऑडी की बाकी कारों जैसी हो गई है. कंपनी ने इस कार में ऑडी कारों में लगी सिग्नेचर ट्रैपेज़ोडियल ग्रिल लगाई गई है. कार की साइड सिल्स को केमुफ्लैग स्टीकर्स से ढंका गया है जिससे ये साफ होता है कि ऑडी कार के एयरोडायनामिक्स में भी काफी सुधार कर सकती है. कार के पिछले हिस्से की बात करें तो R8 का रियर पार्ट बिल्कुल नया होगा जिसमें दो नई ओवल एग्ज़्हॉस्ट टिप लगाई गई हैं.

ये भी पढ़ें : इंपोर्टेड कारों और बाइक्स पर राहत देने की तैयारी में भारत सरकार, जानें कैसे मिलेगा फायदा
 
ऑडी R8 के पिछले हिस्से में मैश पैटर्न दिया है जो इसके रियर पोर्शन को और भी ज़्यादा आकर्षक बनाता है. फिलहाल बिक रही ऑडी R8 के पिछले हिस्से में संकरी मैश दी गई है. अनुमान है कि ऑडी R8 के साथ 5.2-लीटर का वी8 इंजन दिया जाएगा. यह इंजन फिलहाल 602 बीएचपी पावर जनरेट कर रहा है जो लगभग लैंबॉर्गिनी हुराकन परफॉर्मेते जितना है, हुराकन का इंजन 630 बीएचपी पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है. ऑडी 2019 R8 से इस साल के अंत में या अगले साल की शुरुआत में पर्दा हटा सकती है.
 
इमेज सोर्स : मोटर1.कॉम
0 Comments

 
Advertisement

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.