भारत में नई बाइक और कारें

2019 ऐस्टन मार्टिन DBS सुपरलेगेरा की फोटो इंटरनेट पर लीक, जानें कितनी दमदार है कार

ऐस्टन मार्टिन ने एक प्राइवेट इवेंट में 2019 DBS सुपरलेगेरा की झलक लोगों के सामने पेश की, ऐसे में आधिकारिक डेब्यू से पहले की कार की फोटो सामने आ गई है.

फोटो देखें
कंपनी जल्द ही DBS नेमप्लेट वाली एक कार लॉन्च करने वाली है

हमने पहले ही आप लोगों तक जानकारी पहुंचाई थी कि ऐस्टन मार्टिन वेंक्विश एस के रिप्लेसमेंट पर काम कर रही है और कंपनी जल्द ही DBS नेमप्लेट वाली एक कार लॉन्च करने वाली है. ऐस्टन मार्टिन DBS सुपरलेगेरा पर काम की रही है और इसके इसी साल ही दूसरी छःमाही में लॉन्च किए जाने का अनुमान है. ऐस्टन मार्टिन ने एक प्राइवेट इवेंट में जल्द लॉन्च की जाने वाली DBS सुपरलेगेरा की झलक लोगों के सामने पेश की. ऐसे में कार के आधिकारिक डेब्यू से पहले की कार की फोटो सामने आ गई है. ऐस्टन मार्टिन ने भी इस कार को अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से टीज़ किया है जो यह बताता है कि इस कार को बहुत कम समय में लॉन्च किया जा सकता है.

aston martin dbs superleggera
ऐस्टन मार्टिन वेंक्विश एस के रिप्लेसमेंट पर काम कर रही है

पिछली रिपोर्ट में हमने आपको बताया था कि नई ऐस्टन मार्टिन DBS सुपरलेगेरा की डिज़ाइन ऐस्टन मार्टिन DB11 से ली गई है, इसमें कार का अगला हिस्सा और साइड का हिस्सा रोड्स्टर से काफी मिलता है. इसके अलावा कंपनी ने नई DBS सुपरलेगेरा में बड़े आकार की ब्लैक ग्रिल दी है और इसके ठीक नीचे ग्लॉस कार्बन फाइबर स्प्लिटर्स लगाए गए हैं. इसके साथ ही आप इसे कार के अगले बंपर से पिछले बंपर को जोड़ते हुए सराउंड में देख सकते हैं. हमें कार में लगा बेस्पोक हुड और नए हैडलैंप्स काफी अच्छे लगे.

ये भी पढ़ें : ऑडी की स्पोर्ट कार R8 फेसलिफ्ट टेस्टिंग के वक्त कैमरे में कैद, मिलेगा दमदार इंजन

ऐस्टन मार्टिन DBS सुपरलेगेरा के साथ फैले हुए सिल्स लगाए गए हैं, वहीं अगले पहियों के पीछे लगे एयर एक्सट्रैक्टर्स इसे काफी आकर्षक लुक देते हैं. कार के विंग मिरर को ग्लॉस ब्लैक के साथ मैट फिनिश कंट्रास्ट के साथ पेश किया गया है. ऐस्टन मार्टिन ने DBS सुपरलेगेरा में 5.2-लीटर का ट्विन-टर्बो V12 इंजन लगाया है जो 700 bhp पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है, यह इंजन डीबी11 एएमआर में लगे इंजन से 65 bhp पावर ज़्यादा जनरेट करता है. हम इस कार के लॉन्च की तारीख आने तक इसकी और जानकारी आप लोगों तक पहुंचाएंगे.

0 Comments

मुख्य फोटो सोर्स : कारस्कूप.कॉम

Be the first one to comment
Thanks for the comments.