भारत में नई बाइक और कारें

2018 मॉडल TVS वीगो भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 53,027

TVS ने वीगो को रिप्रेश कर बाज़ार में लॉन्च कर दिया है. 2018 वीगो को नए ग्राफिक डिज़ाइन, नई कलर स्कीम और कुछ नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है.

फोटो देखें
अपडेटेड वीगो के साथ पास-बाय स्विच और मेंटेनेन्स रहित बैटरी से लैस की गई है

2018 में त्योहारों के सीज़न के लिए TVS मोटर कंपनी ने अपनी पॉपुलर स्कूटर वीगो को रिप्रेश करके बाज़ार में लॉन्च कर दिया है. 2018 TVS वीगो को नए ग्राफिक डिज़ाइन, नई कलर स्कीम और कुछ नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है. स्कूटर को नई सीट दी गई है और अब अपडेटेड वीगो के साथ पास-बाय स्विच और मेंटेनेन्स रहित बैटरी से लैस की गई है. आप इस स्कूटर के साथ स्पोर्टी व्हील रिम स्टीकर्स के साथ 20-लीटर यूटिलिटी बॉक्स भी चुन सकते हैं. बता दें कि 2018 वीगो में TVS मोटर कंपनी ने कोई भी तकनीकी बदलाव नहीं किया है और स्कूटर सामान्य वीगो वाले इंजन के साथ आएगी.
 
TVS मोटर कंपनी की कम्यूटर मोटरसाइकल्स, स्कूटर और कॉर्पोरेट ब्रांड की मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट अनिरुद्ध हल्दर दे लॉन्च के मौके पर बताया कि, “TVS मोटर कंपनी में हमने ग्राहकों की मांग को देखते हुए अपने पूरे प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में ज़रूरी बदलाव किए हैं. हमारे टार्गेट ऑडियंस के हिसाब से TVS वीगो को जवान ग्राहकों की लाइफस्टाइल से प्रेरित होकर बनाया गया है. हमें यकीन है कि अवॉर्ड विनिंग स्कूटर वीगो में किए गए ये बदलाव ग्राहकों को काफी पसंद आएंगे.”

ये भी पढ़ें : TVS जूपिटर ग्रांडे 5G स्पेशल एडिशन डीलरशिप पर स्पॉट, मिलेंगे नए फीचर्स और कलर
 
2018 TVS वीगो में कंपनी ने पहले जैसा ही 110cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया है जो 8 bhp पावर और 8.4 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर का माइलेज 62 किमी/लीटर है, इसके अलावा स्कूटर के साथ पिछले मॉडल की तर्ज़ पर डिजिटल स्पीडोमीटर, फुल मैटल बॉडी के साथ बॉडी बैलेंस तकनीक भी दी गई है. नई TVS वीगो के साथ 4 कलर्स - रैड, ब्ल्यू, ग्रे और ब्लैक उपलब्ध कराए गए हैं.

0 Comments

 

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.