भारत में नई बाइक और कारें

TVS ने भारत में लॉन्च किया मैट सीरीज़ विक्टर प्रिमियम एडिशन, एक्सशोरूम कीमत ₹ 55,890

TVS ने भारत में अपनी नई बाइक मैट सीरीज़ विक्टर प्रिमियम एडिशन लॉन्च कर दी है और कंपनी ने इस बाइक की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 55,890 रुपए रखी है. कंपनी ने इस बाइक को नई कलर स्कीम और कई नए फीचर्स के साथ बाज़ार में उतारा है. गौरतलब है कि विक्टर को दोबारा भारत में 2016 में लॉन्च किया गया था.

फोटो देखें
कंपनी ने इस बाइक को नई कलर स्कीम और कई नए फीचर्स के साथ बाज़ार में उतारा है

खास बातें

  • TVS विक्टर प्रिमियम एडिशन के नए कलर्स मैट ब्ल्यू और मैट सिल्वर हैं
  • TVS ने विक्टर के प्रिमियम एडिशन के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया
  • विकल्प के तौर पर कंपनी ने इस बाइक में डिस्क ब्रेक और कलर्स दिए हैं

TVS ने भारत में अपनी मैट सीरीज़ विक्टर का प्रिमियम एडिशन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने दिल्ली में इस बाइक की एक्सशोरूम कीमत 55,890 रुपए रखी है और यह दो कलर्स - ब्ल्यू और सिल्वर में उपलब्ध होगी. TVS ने इस नई बाइक में कई नए फीचर्स एड किए हैं और नए कलर के साथ ही विक्टर के मास्क पर क्रोम फिनिश दिया गया है. कंपनी ने बाइक में दो कलर की बीज सीटी भी दी है और TVS का कहना है कि मैट सीरीज़ पिछले साल सितंबर में लॉन्च हुए प्रिमियम एडिशन से प्रेरित होकर इस बाइक का निर्माण किया गया है. TVS ने भारत में विक्टर को 2016 में दोबारा लॉन्च किया था और उसके बाद से इसे नया और रिफ्रेश लुक देने के लिए कंपनी ने इसमें कई नए कलर्स और स्पेशल एडिशन में निकाला है.

टीवीएस विक्टर

56,545 * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
टीवीएस विक्टर

 
tvs victor premium edition matte series
विक्टर को दोबारा भारत में 2016 में लॉन्च किया गया था
 
रोज़ाना इस्तेमाल की जाने वाली वाली ये TVS की सबसे सस्ती बाइक है और कंपनी ने इस बाइक में भी कई सारे फीचर्स एड किए हैं जिससे नई विक्टर काफी आकर्षक हो गई है. कंपनी ने बाइक की पावरट्रेन में कोई बदलाव नहीं किया है और TVS विक्टर मैट कलर में 109cc का सिंगल-सिलेंडर, 3-वाल्व, आयल-कूल्ड इंजन लगाया है. यह इंजन 7500 rpm पर 9 bhp पावर और 6000 rpm पर 9.4 Nm टॉर्क जनरेट करता है. TVS ने इस बाइक के इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक से लैस किया है और कंपनी का दावा है कि एक लीटर पेट्रोल में यह बाइक 72km चलाई जा सकती है जो इस सैगमेंट में बाइक्स में काफी अच्छा माइलेज है.

ये भी पढ़ें : टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद हुई TVS की नई स्कूटर डैज़, जानें क्या है अनुमानित कीमत
 
TVS ने मैट कलर विक्टर प्रिमियम एडिशन में अब डिस्क ब्रेक भी दिया है. इसके अलावा कंपनी ने ग्राहकों को विकल्प मुहैया कराया है जिसमें ब्लैक कलर के साथ पीले ग्राफिक्स और लाल कलर के साथ सुनहरे ग्राफिक्स दिए जाएंगे. गौरतलब है कि 110cc सैगमेंट में रोज़ाना इस्तेमाल की जाने वाली बाइक विक्टर काफी मजबूत बाइक है. भारत में इस बाइक का मुकाबला होंडा ड्रीम सीरीज़, हीरो पैशन प्रो और ऐसी ही कई बाइक्स से होगा. विक्टर का मुकाबला करने के लिए जल्द ही बजाज भी अपनी नई डिस्कवर 110 लॉन्च करने वाली है जिसकी बिक्री 10 जनवरी से शुरू हो जाएगी.
 

कम्पेयर टीवीएस विक्टर मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Comments (0)