भारत में नई बाइक और कारें

मारुति सुज़ुकी सिआज़ फेसलिफ्ट की बुकिंग डीलरशिप लेवल पर शुरू, जल्द होगी लॉन्च

मारुति सुज़ुकी सिआज़ फेसलिफ्ट का भारत में लॉन्च बेहद करीब है और कंपनी के डीलर्स ने प्रिमियम सिडान के लिए बुकिंग लेना अनाधिकारिक रूप से शुरू कर दिया है.

फोटो देखें
डीलर्स ने सिडान के लिए बुकिंग लेना अनाधिकारिक रूप से शुरू कर दिया है

मारुति सुज़ुकी सिआज़ फेसलिफ्ट का भारत में लॉन्च बेहद करीब है और कंपनी के डीलर्स ने इस प्रिमियम सिडान के लिए बुकिंग लेना अनाधिकारिक रूप से शुरू कर दिया है. नैक्सा के बैनर तले बिक रही इस कार को भारत में काफी पसंद किया गया है और अब कंपनी ने इसे और भी बेहतर अपडेट्स के साथ लॉन्च कर दिया है. अनाधिकारिक तौर पर कुछ डीलर्स ने कार की प्री-बुकिंग लेना शुरू कर दिया है और 11,000 से लेकर 21,000 रुपए तक कार की टोकन मनी रखी गई है. बता दें कि ये कार भारत की सभी नैक्सा डीलरशिप पर उपलब्ध होगी ना कि मारुति सुज़ुकी डीलरशिप पर.

p6k9bm6g
मारुति सुज़ुकी सिआज़ फेसलिफ्ट का भारत में लॉन्च बेहद करीब है

कंपनी ने नई सिडान को बहुत सारे अपडेट्स के साथ बाज़ार में उतारने का प्लान बनाया है और कार में नई क्रोम बॉर्डर वाली अपडेटेड ग्रिल लगाई गई है. इसके साथ ही कार में एलईडी डीआरएल वाले अपडेटेड हैडलैंप्स भी दिए हैं. कार में मल्टी स्पोक अलॉय व्हील्स, क्रोम डोर हैंडल, बदले हुए एलईडी टेललैंप्स, और नए रिफ्लैक्टर के साथ अपडेटेड पिछला बंपर लगाया है. पिछली बार दिखी स्पाय फोटोज़ में कार का अपडेटेड केबिन भी सामने आया था जिसमें कई सारे नए फीचर्स कार में दिखे थे.

ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी सिआज़ की बिक्री में आई 100% गिरावट, जुलाई में कुल बिक्री भी घटी

3rj1mpuc
इसे और भी बेहतर अपडेट्स के साथ लॉन्च किया गया है

0 Comments

मारुति सुज़ुकी ने नई 2018 सिआज़ में सबसे बड़ा बदलाव कार के इंजन में किया है और अनुमान है कि कंपनी इस कार के साथ 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन देगी जो फिलहाल बेचे जा रहे 1.4-लीटर इंजन को रिप्लेस करेगा. कार का डीजल वेरिएंट 1.3-लीटर DDiS इंजन के साथ आएगा जो स्मार्ट हाईब्रिड व्हीकल तकनीक से लैस है. मारुति नई कार के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है और संभवतः इस कार के इंजन को 4-स्पीड ऑटोमैटिक गिरयबॉक्स से भी लैस कर सकती है. हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है जो कार के लॉन्च के समय ही पता चलेंगी.

Be the first one to comment
Thanks for the comments.