भारत में नई बाइक और कारें

लीक हुई जीप की दमदार SUV 2018 रैंगलर की जानकारी, जल्द हटेगा कार से पर्दा

जीप 2018 की शुरुआत में नई रैगलर से पर्दा हटा सकती है और अब इस कार का ब्रोशर लीक हो गया है. पिछले कुछ महीनों में कार के कई स्पाय शॉट भी दिखाई दिए हैं. स्पाय शॉट्स के जरिए कार में हुए बड़े बदलावों की जानकारी सामने आई है. प्रिमियम एसयूवी बनाने के साथ ही जीप ने रैगलर के इंटीरयिर में भी कई बदलाव किए हैं.

फोटो देखें
कंपनी 2018 की शुरुआत में ही इस एसयूवी से पर्दा हटाएगी

Highlights

  • नई रैंगलर में 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड, 3.6-लीटर पेट्रोल इंजन मिल सकता है
  • कंपनी इस कार के साथ हल्का हाईब्रिड सिस्टम भी मुहैया करा सकती है
  • फिलहाल जीप रैंगलर के डीजल इंजन की जानकारी नहीं मिल पाई है

जीप जल्द ही अपनी नई 2018 रैंगलर को दुनिया के सामने पेश करने वाली है. माना जा रहा है कि कंपनी 2018 की शुरुआत में ही इस एसयूवी से पर्दा हटाएगी. इससे पहले कई बार यह कार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई है पिछले कुछ महीनों में कार के कई स्पाय शॉट भी दिखाई दिए हैं. इन स्पाय शॉट्स के जरिए कार में हुए बड़े बदलावों की जानकारी सामने आई है. अब और भी ज्यादा प्रिमियम जीप रैंगलर का ब्रोशर भी लीक हो गया है जिसमें कार के मैन्युअल इंजन की जानकारी लीक हुई है. कंपनी कार के साथ हल्का हाईब्रिड सिस्टम भी दे सकती है. बता दें कि फिलहाल कार के इंजन की पूरी जानकारी नहीं मिली है.
 
2018 jeep wrangler
स्पाय शॉट्स के जरिए कार में हुए बड़े बदलावों की जानकारी सामने आई है
 
2018 जीप रैगलर में 2.0-लीटर टर्बो-चार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 3.6-लीटर वी6 पेट्रोल इंजन दिया गया है. कार में लगे ट्रासमिशन यूनिट की बात करें तो जीप 2018 रैगलर के साथ 6-स्पीड मैन्युअल और 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दे सकती है. इस कार के साथ 4-व्हील ड्राइव मोड के साथ ऑटो और 4-व्हील ड्राइव पार्ट-टाइम भी दिया गया है. ब्रोशर के मुताबिक कार के फ्रंट और रियर टायर को यह समान गति से चलने में सहायता करता है. कंपनी की मानें तो इस कार में असामान्य ऑफ-रोड काबीलियत है जो इस कार को और भी ज्यादा खास बनाती है.

ये भी पढ़ें : अक्टूबर से शुरू होगी जीप कम्पस पेट्रोल की डिलिवरी, जानें अभी बुक करने पर कितनी मिलेगी वेटिंग
 
2018 jeep wrangler
जीप रैंगलर का ब्रोशर लीक हो गया है जिसमें कार के मैन्युअल इंजन की जानकारी लीक हुई है
 
0 Comments

इंटीरियर की बात करें तो कार में कई सारे बदलाव किए गए हैं. कंपनी इस कार के साथ 7-इंच या 8-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दे सकती है. जीप इस कार में स्मार्टफोन इंटीग्रेशन भी ऑफर कर सकती है जो फिएट क्रिस्लर ऑटो यूकनेक्ट इंटरफेस वाला होगा. ऑफ-रोडिंग के दौरान यह सिस्टम आपके स्मार्टफोन पर ऑयल-प्रेशर, तापमान, एल्टिट्यूड/लॉन्ग्टिट्यूड, यहां तक कि पिच और रोल की जानकारी भी मुहैया कराता है. इस कार के भारत में लॉन्च की बात करें तो जीप 2018 के बीच में कभी भी रैगलर को लॉन्च कर सकती है.

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.