भारत में नई बाइक और कारें

2018 ह्यूंदैई सेंट्रो स्पोर्ट्ज़ AMT: लीक हुई फोटोज़ में देखें कार का बेहतरीन इंटीरियर

2018 ह्यूंदैई सेंट्रो साल की सबसे महत्वपूर्ण कारों में से एक है और भारत में इसका सीधा मुकाबला मारुति सुज़ुकी सेलेरियो, वैगन आर और टाटा टिआगो से होगा.

फोटो देखें
2018 ह्यूंदैई सेंट्रो साल की सबसे महत्वपूर्ण कारों में से एक है

बिल्कुल नई 2018 ह्यूंदैई सेंट्रो साल की सबसे महत्वपूर्ण कारों में से एक है और भारत में इसका सीधा मुकाबला मारुति सुज़ुकी सेलेरियो, वैगन आर और टाटा टिआगो जैसी कारों से होने वाला है. ह्यूंदैई ने अपनी छोटे आकार की इस हैचबैक के एक्सटीरियर का आधिकारिक तौर पर लुक दिखा दिया है. अब हम आपको इस कार के इंटीरियर की लीक हुई कुछ फोटो दिखा रहे हैं जो 2018 ह्यूंदैई सेंट्रो के स्पोर्ट्ज़ वेरिएंट की है. यह कार का सबसे महंगा वेरिएंट होगा जिसे कंपनी ने AMT गियरबॉक्स से लैस किया है और इसके बाद कार के मैन्युअल टॉप एंड का नंबर आता है. 2018 सेंट्रो के एस्टा वेरिएंट के साथ AMT उपलब्ध नहीं कराया जाएगा. ऐसे में ह्यूंदैई ने कार के AMT वेरिएंट को काफी बेहतर फीचर्स से लैस किया है जिसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है.
 
vi3kn6k
2018 सेंट्रो में 7-इंच का टचस्कीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है
 
ह्यूंदैई इंडिया ने 2018 सेंट्रो में 7-इंच का टचस्कीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो बाकी ह्यूंदैई कारों में दिया जाता है, लेकिन इस सिस्टम को सामान्य तौर पर मिलने वाले मिररलिंक की जगह एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसी कनेक्टिविटी से भी लैस किया जाएगा. वॉयस कमांड के साथ इस कार के इंटीरियर को डुअल-टोन शेड दिया गया है जो ब्लैक और बीजे कॉम्बिनेशन वाला है. कार के एसी वेंट्स और टचस्क्रीन पर सिल्वर फिनिश दिया गया है और गियर स्टिक होसिंग और स्टीयरिंग व्हील भी इसी एक्सेंट में आते हैं.

ये भी पढ़ें : 2018 ह्यूंदैई सेंट्रो: ग्रीन एस्टा वेरिएंट का इंटीरियर हुआ लीक, देखें स्पाय फोटोज़

 
1tlvadk8
कार का इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर काफी बेहर डिज़ाइन का है और एलसीडी स्क्रीन ने लैस है
 
लीक हुई फोटोज़ में 2018 ह्यूंदैई सेंट्रो के AMT वर्ज़न में लगा गियरनॉब भी दिखाई दिया है जो स्टैंडर्ड ड्राइव के साथ न्यूट्रल और रिवर्स स्लॉट्स के साथ आता है. कार का इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर काफी बेहर डिज़ाइन का है और एलसीडी स्क्रीन ने लैस है. इस एलसीडी स्क्रीन पर कई सारी जानकारियां सामने दिखेंगी. कार के गियरनॉब के ठीक नीचे पावर विंडो के स्विच दिए गए हैं. सामान्य सेंट्रो के अलावा कार के एस्टा मैन्युअल वेरिएंट को डिआना ग्रीन कलर में उपलब्ध कराया गया है.
0 Comments

 

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.