भारत में नई बाइक और कारें

2018 ह्यूंदैई सेंट्रो: ग्रीन एस्टा वेरिएंट का इंटीरियर हुआ लीक, देखें स्पाय फोटोज़

ह्यूंदैई सेंट्रो एंट्री लेवल हैचबैक होगी और स्पेशल ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. कार के इंटीरियर में भी इस कलर से मेल खाती कई सारी चीज़ें दी गई हैं.

फोटो देखें
कार के इंटीरियर में इस कलर से मेल खाती कई सारी चीज़ें दी गई हैं

त्योहारों के सीज़न में ह्यूंदैई अपने ग्राहकों को एक बेहतरीन विकल्प देने वाली है जो सस्ती और छोटे आकार की हैचबैक है. 2018 ह्यूंदैई सेंट्रो भारत में अगले हफ्ते लॉन्च की जाएगी और इसकी जानकारी हम आपको लंबे समय से उपलब्ध करा रहे हैं. ह्यूंदैई की यह भारत में एंट्री लेवल हैचबैक होगी और इसे कंपनी ने स्पेशल ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया है. इसके अलावा कार के इंटीरियर में भी इस कलर से मेल खाती कई सारी चीज़ें दी गई हैं. अब इस कार के इंटीरियर की लीक हुई फोटोज़ सामने आ गई हैं जो हम आपके साथ साझा कर रहे हैं. नई ह्यूंदैई सेंट्रो के इंटीरियर को फोटो हमारे पाठक द्वारा इंस्टाग्राम पर उपलब्ध कराई गई है और उन्होंने अपना नाम उजागर ना करना पसंद किया है.
 
q4gecrto
नई ह्यूंदैई सेंट्रो के इंटीरियर की फोटो हमारे पाठक द्वारा इंस्टाग्राम पर उपलब्ध कराई गई है
 
ह्यूंदैई इंडिया ने डिआना ग्रीन कलर के एस्टा वेरिएंट के इंटीरियर में एक्सटीरियर कलर से मिलता डैशबोर्ड और एसी वेंट्स लगाई हैं. कार के गियरशिफ्ट कंसोल पर भी इसी कलर के हाईलाइट्स दिए गए हैं. इनमें सबसे अच्छा ग्रीन एक्सेंट कार के इंफोटेनमेंट कंट्रोल नॉब्स पर दिया गया है और कार के डैशबोर्ड के दोनों तरफ लगी एसी वेंट्स भी काफी बेहतर लुक्स में आती है.
 
rgmr81l8
एस्टा वेरिएंट के इंटीरियर में एक्सटीरियर कलर से मिलता डैशबोर्ड और एसी वेंट्स लगाई हैं
 
एनडीटीवी कारएंडबाइक में हमने पहले ही इस कार को देख लिया है और नज़दीक से इस कार को जानने का मौका चेन्नई स्थित ह्यूंदैई आरएंडडी टेस्ट सेंटर में मिला. बता दें कि ह्यूंदैई इस कार के साथ मैचिंग कलर के सीट बेल्ट्स देने वाली है और इस सैगमेंट की यह पहली कार है जिसके साथ अलग रंग के सीट बेल्ट्स दिए जाएंगे.
 
1fme9ftg
ग्रीन पैकेज कार के सिर्फ मैन्युल एस्टा वेरिएंट के साथ उपलब्ध कराया जाएगा
 
2018 ह्यूंदैई सेंट्रो के साथ यह ग्रीन पैकेज कार के सिर्फ मैन्युल एस्टा वेरिएंट के साथ उपलब्ध कराया जाएगा और इस वेरिएंट में सामान्य तौर पर डुअल एयरबैग्स, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) और इलैक्ट्रिक ब्रेक डिस्ट्रिब्यूशन (ईबीडी) भी दिया जाएगा. इन सबके अलावा ह्यूंदैई की नई सेंट्रो में ऑल ब्लैक इंटीरियर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : बिल्कुल नई ह्यूंदैई सेंट्रो - वो सारी बातें जो आपको जान लेना चाहिए
 
2018 ह्यूंदैई सेंट्रो ग्रीन पैकेज वेरिएंट में अपहोल्स्ट्री काले और हरे रंग में फिनिश की गई है और लैदर टच वाली सीट्स पर ग्रीन स्टिचिंग की गई है. नई सेंट्रो में 1.1-लीटर का इंजन लगाया जाएगा जो कुल 68 bhp पावर और 99 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. अब जहां कंपनी इसे अगले हफ्ते लॉन्च करने वाली है, हमारा मानना है कि इसकी कीमत काफी आकर्षक रखी जाएगी. ग्रीन पेन्ट स्कीम के अलावा नई ह्यूंदैई सेंट्रो टाइफून सिल्वर, पोलर व्हाइट, स्टारडस्ट ग्रे, इंपीरियल बीजे, मरीना ब्ल्यू, फेयरी रैड में उपलब्ध है.
0 Comments

 

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.