भारत में नई बाइक और कारें

2018 फोर्ड एस्पायर फेसलिफ्ट की लॉन्च डेट का खुलाया, जानें कब पेश होगी सिडान

2018 एस्पायर फेसलिफ्ट का लॉन्च इसी त्योहारों के सीज़न में अनुमानित था और रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने इस सिडान के लॉन्च की तारीख निर्धारित कर ली है.

फोटो देखें
अफवाह है कि फोर्ड कार को 4 अक्टूबर 2018 को लॉन्च करने वाली है

2018 फोर्ड एस्पायर फेसलिफ्ट का लॉन्च भारत में इसी त्योहारों के सीज़न में अनुमानित था और हालिया रिपोर्ट्स ये बताती हैं कि कंपनी ने इस कार के लॉन्च की तारीख निर्धारित कर ली है. अफवाह है कि फोर्ड कार को 4 अक्टूबर 2018 को लॉन्च करने वाली है और इस सबकॉम्पैक्ट सिडान को दोबारा उसी स्टाइल में लाया जाएगा जिसके साथ नए अपडेटेड फीचर्स भी दिए जाएंगे. हालांकि कंपनी की तरफ से हमें इस कार को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं मिली है. जब हमने डीलर्स से बात की तो उन्होंने बाताया कि पहली बार फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट सीएनजी किट के साथ आएगी जिससे ये भारतीय टैक्सी मार्केट में एंट्री कर सके. इससे पहले सीएनजी टेस्ट म्यूल वाली फीगो फेसलिफ्ट हैचबैक को 2 महीने पहले ही स्पॉट किया गया है.

पिछली बार देखी गई स्पाय फोटोज़ के आधार पर हम कह सकते हैं कि 2018 फोर्ड एस्पायर को नई हनीकॉम्ब पैटर्न ग्रिल को क्रोम सराउंड के साथ लगाया गया है. इसके साथ ही कार के स्वेप्टबैक हैडलैंप्स को दोबारा स्टाइल करके लगाने के साथ संभवतः एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स भी दे सकती है. कार के साथ चौड़ा सेंट्रल एयरडैम और दोबारा डिज़ाइन किए हुए गोल फॉगलैंप्स लगाए हैं. फोर्ड ने 2018 एस्पायर में बेहतर लुक वाले अलॉय व्हील्स लगाए हैं और इसके टेललैंप्स और पिछले बंपर में भी हल्के बदलाव किए गए हैं.

ये भी पढ़ें : 2018 फोर्ड फीगो फेसलिफ्ट से कंपनी की साउथ अप्रीकन वेबसाइट ने हटाया पर्दा
 
2018 फोर्ड एस्पायर के केबिन का फोटो भी पिछली स्पाय फोटोज़ में सामने आ चुका है जिसका डैशबोर्ड फिलहाल बिक रहे मॉडल जैसा ही है. कार का केबिन बीजे-ब्लैक डुअल टोन वाला है. कार में नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले दिया है जो नई फोर्ड फ्रीस्टाइल और एकोस्पोर्ट में दिया गया है. माना जा रहा है कि नई फोर्ड एस्पायर में 1.2-लीटर का तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, इसके साथ ही कार में 1.5-लीटर का चार-सिलेंडर डीजल इंजन दिया जाएगा. यह भी माना जा रहा है कि कार के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड ऑटोमैटिक टॉर्क कन्वर्टर दिया जाएगा.
0 Comments

 

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.