भारत में नई बाइक और कारें

निसान सनी का अपडेटेड मॉडल भारत में लॉन्च, कीमत 7.91 लाख रुपये

फोटो देखें
2017 निसान सनी

Highlights

  • 2017 निसान सनी में छोटे-मोटे कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं
  • 2017 निसान सनी की शुरुआती कीमत 7.91 लाख रुपये रखी गई है
  • कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है

निसान मोटर इंडिया ने मंगलवार को अपनी मशहूर फ्लैगशिप सेडान निसान सनी के अपडेटेड 2017 मॉडल को भारत में लॉन्च किया। 2017 निसान सनी की बिक्री मंगलवार से ही शुरू कर दी गई है। इस अपडेटेड मॉडल में कई नए फीचर्स शामिल किए गए हैं। 2017 निसान सनी की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 7.91 लाख रुपये से लेकर 10.89 लाख रुपये के बीच रखी गई है।

लॉन्च के मौके पर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर अरुण मल्होत्रा ने कहा कि निसान इंडिया हमेशा से ही ग्राहकों की डिमांड के अनुरूप काम करती आई है और इसी को ध्यान में रखकर निसान सनी के अपडेटेड मॉडल को तैयार किया गया है। निसान सनी अब एक नए कलर ऑप्शन सैंडस्टोन ब्राउन में भी उपलब्ध होगी।

2017 निसान सनी में नए क्रोम हैंडल लगाए गए हैं। इसके अलावा कार के एक्सटीरियर डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। कार में ऑल-ब्लैक इंटीरियर दिया गया है और प्रीमियम फैब्रिट सीट लगाई गई है।
 

2017 निसान सनी - केबिन

(2017 निसान सनी - केबिन)


फीचर्स की बात करें तो सनी के अपडेटेड मॉडल में इंटेलिजेंट की, पुश-बटन स्टार्ट, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (ईबीडी), ब्रेक असिस्ट (बीए), डुअल फ्रंट एयरबैग और साइड एयरबैग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
0 Comments

निसान सनी में 1.5-लीटर HR15 पेट्रोल और 1.5-लीटर K9K dCi डीज़ल इंजन लगा है। कार का 1498 सीसी पेट्रोल इंजन 98 बीएचपी का पावर देता और और इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इस इंजन के साथ सीवीटी यूनिट का ऑप्शन भी दिया गया है। वहीं, कार का डीज़ल 1461 सीसी डीजल इंजन 85 बीएचपी का पावर देता है और इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

Be the first one to comment
Thanks for the comments.