भारत में नई बाइक और कारें

महिंद्रा ने पूरी की स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट के लॉन्च की तैयारी, जानें किस तारीख को लॉन्च होगी कार

महिंद्रा जल्द ही भारत में नई मिडसाइज़ SUV स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है. इस कार में कई बदलाव किए हैं जो टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई कार में साफ दिखाई दे रहे हैं. मिडसाइज़ SUV में 2.2-लीटर का एमहॉक डीजल इंजन दिया गया है. टैप कर जानें किस तारीख को महिंद्रा लॉन्च करेगी नई स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट?

फोटो देखें
यह मिड साइज़ SUV है जिसे देश में बेहद पसंद किया गया है

Highlights

  • महिंद्रा 14 नवंबर को भारत में लॉन्च करेगी नई स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट
  • कंपनी ने नई स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट में किए हैं कई छोटे-बड़े बदलाव
  • महिंद्रा स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है

लंबे इंतज़ार के बाद महिंद्रा जल्द ही भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में अपनी नई और अपडेटेड SUV स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है. कंपनी इसे 14 नवंबर 2017 को लॉन्च करेगी. कंपनी की यह कार भारत की महिंद्रा के लिए सबसे बड़ी ग्रेम चेंजर साबित हुई है. यह मिड साइज़ SUV है जिसे देश में बेहद पसंद किया गया है. बाजार में मॉडर्न फीचर्स और स्टाइल वाली रेनॉ डस्टर और अब कैप्टर के साथ ह्यूंदैई क्रेटा के आन के बाद महिंद्रा स्कॉर्पियो की बिक्री में कमी आई थी. अब कंपनी इसका फेसलिफ्ट वर्ज़न लॉन्च करने वाली है जिससे इस कार की सेल में बढ़ोतरी की उम्मीद की जा रही है.

mahindra scorpio
महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो कई बार टेस्टिग के दौरान स्पॉट हुई है

महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो कई बार टेस्टिग के दौरान स्पॉट हुई है और कार में छोटे बदलाव दिखाई दिए हैं. कार की फ्रंट ग्रिल 7 स्लेट वाली और बिना किसी क्रोम वर्क के लगाई गई है. कार के अगले बंपर में भी बदलाव किए गए हैं. कार के साइट को पहले जैसा ही रखा गया है और कुछ बॉडी क्लैडिंग के अलावा ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं. महिंद्रा स्कॉर्पियो में नए अलॉय व्हील्स लगाए गए हैं और कार के पिछले हिस्से में छोटे बदलाव हुए हैं.

ये भी पढ़ें : महिंद्रा 2018 में लॉन्च करेगी KUV100 NXT का ऑटोमैटिक वर्ज़न, जानें कार की कीमत और फीचर्स

mahindra scorpio at
फिलहाल बिक रही स्कॉर्पियो 8 वेरिएंट्स में उपलब्ध है

महिंद्रा ने नई स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है. मिडसाइज़ SUV में 2.2-लीटर का एमहॉक डीजल इंजन दिया गया है जो 140 bhp पावर जनरेट करता है. बता दें कि इस इंजन के पावर को 20 bhp बढ़ा दिया गया है. टॉर्क फिगर में कोई बदलाव नहीं हुआ है. फिलहाल बिक रही स्कॉर्पियो 8 वेरिएंट्स में उपलब्ध है जिनकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 9.9 लाख रुपए से लेकर 15.5 लाख रुपए है.

0 Comments

ये भी पढ़ें : महिंद्रा ने भारत में लॉन्च की XUV500 W9, ₹ 15.45 लाख एक्सशोरूम कीमत

Be the first one to comment
Thanks for the comments.