भारत में नई बाइक और कारें

2017 ह्युंडई इलैंट्रा की भारत में हो रही है टेस्टिंग, जल्द होगी लॉन्च

फोटो देखें
2017 ह्युंडई इलैंट्रा

2017 ह्युंडई इलैंट्रा का भारत में बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है। फिलहाल, भारत में इस कार की टेस्टिंग चल रही है। बीते दिनों टेस्टिंग के दौरान इस कार की कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद की गईं। हालांकि, कैमरे में कैद की गई कार को पर्दे से ढका गया था ताकि इसकी पहचान को छुपाया जा सके।

पर्दे से ढके होने के कारण कार की डिजाइन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई। लेकिन, खबरों के मुताबिक इस कार में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। 2017 ह्युंडई इलैंट्रा को 53 फीसदी एडवांस हाई स्ट्रेंथ स्टील से तैयार किया गया है। कार की लंबाई 4610mm, चौड़ाई 1800mm, ऊंचाई 1450mm और व्हीलबेस 2700mm का है। नई कार मौजूदा मॉडल के मुकाबले 20mm ज्यादा लंबी और 25mm ज्यादा चौड़ी है।

2017 ह्युंडई इलैंट्रा- रियर प्रोफाइल

स्टाइलिंग के मामले में इस कार में बड़ा मेकओवर देखने को मिलेगा। कार में बड़ा हेक्सागोनल ग्रिल, प्रोजेक्टर लाइट के साथ स्वेप्टबैक हेडलैंप, मस्क्यूलर फ्रंट बंपर और एलईडी डे-टाइम रनिंग हेडलाइट लगाया गया है। कार की रियर प्रोफाइल में भी कई बदलाव किए गए हैं जिसमें नया एलईडी टेललैंप और नया बंपर शामिल है।

2017 ह्युंडई इलैंट्रा - केबिन

स्पाई इमेज में कार की केबिन के बारे में ज्यादा जानकारी साफ नहीं हो पा रही है। लेकिन, हमने जिस कार का रिव्यू किया था उसके मुताबिक नई इलैंट्रा की केबिन में काफी कुछ नया किया गया है। कार के टॉप मॉडल में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, नेविगेशन और एप्पल कार प्ले, एंड्रॉयड ऑटो, म्यूजिक प्लेयर, ऑक्स-इन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी कई सुविधाएं होंगी। कार की सीट को पहले के मुकाबले ज्यादा प्रीमियम और आरामदायक बनाया गया है।

ह्युंडई इलैंट्रा - इंजन

2017 ह्युंडई इलैंट्रा में 1.6-लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन लगा होगा। कंपनी इस कार में 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन का

ऑप्शन भी दे सकती है। कार के इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा।

0 Comments

स्पाई इमेज सोर्स: सागर ठाकुर

Compare ह्युंडई इलैंट्रा with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.