भारत में नई बाइक और कारें

2017 फोर्ड एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट में मिलेगा बेहतरीन इंटीरियर, सामने आया केबिन का हुलिया

फोर्ड इसी साल त्योहारों के मौसम में अपडेटेड एसयूवी 2017 एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है. हाल ही में इस कार के इंटीरियर की कुछ फोटोज़ देखने को मिली हैं जिनसे इसके केबिन में हुए अपडेट्स की जानकारी हम आपसे साझा कर रहे हैं. इस कार के एक्सटीरियर के साथ इंटीरियर में भी कई बड़े बदलाव किए गए हैं.

फोटो देखें

खास बातें

  • एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट का संभावित लॉन्च इसी साल त्योहारों के सीज़न में होगा
  • एसयूवी में नए स्टाइल का केबिन और नया इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया है
  • माना जा रहा है 2017 एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट के इंजन में कोई बदलाव नहीं होगा

फोर्ड जल्द ही भारत में अपनी नई और अपडेटेड एसयूवी 2017 एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है. हाल ही में इस कार की टेस्टिंग के दौरान इसके इंटीरियर की कुछ फोटोज़ सामने आई हैं. पुरानी एकोस्पोर्ट के मुकाबले नई कार के केबिन में कई बड़े बदलाव किए गए हैं. इसके साथ ही इस कार के एक्सटीरियर में भी कई बदलाव किए गए हैं. कंपनी इस कार को त्योहारों के सीज़न में लॉन्च करने वाली है. फोर्ड ने एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट में प्रिमियम फीचर्स दिए हैं जो सब-4 मीटर की एसयूवी को इस कैटेगिरी में मजबूत दावेदार बनाते हैं.

फोर्ड इकोस्पोर्ट

8.06 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
फोर्ड इकोस्पोर्ट

 
ford e
फोर्ड ने एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट में प्रिमियम फीचर्स दिए हैं
 
बेहतरीन फीचर्स से लैस है एसयूवी
स्पाय शॉट को देखकर इस कार में किए गए अपडेट्स साफ दिखाई दे रहे हैं. फोर्ड ने नई एकोस्पोर्ट में नई डिज़ाइन का डैशबोर्ड लगाया है जो बड़े स्टिक-आउट डिस्प्ले के साथ दिखाई दे रहा है. कंपनी इस टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले जैसे एडवांस फीचर्स भी दे सकती है. इसके साथ ही नई एकोस्पोर्ट में फोर्ड एसवायएनसी इन-कार सिस्टम भी दिया जा सकता है. बड़े डिस्प्ले के नीचे कई सारी बटनें भी नज़र आ रही हैं जिनसे इंन-कार कंट्रोल सिस्टम काम करेगा. फोर्ड ने इसे ग्लॉसी ब्लैक फिनिश दिया है, साथ ही पिछले के मुकाबले ये डैशबोर्ड बेहतर और व्यवस्थित हो गया है. कार की स्टीयरिंग में म्यूज़िक और टेलीफोनी माउंटेड कंट्रोल दिया गया है.
 
ford ecosport facelift
पुरानी एकोस्पोर्ट के मुकाबले नई कार के केबिन में कई बड़े बदलाव किए हैं
 
एक्सटीरियर अपडेट्स
  1. नई डिज़ाइन का अगला हिस्सा
  2. नया फ्रंट बंपर
  3. नई ग्रिल
  4. नए एंग्युलर फॉग लैंप्स
  5. प्लास्टिक क्लैडिंग
  6. सिल्वर फॉक्स स्किड प्लेट
  7. नए अलॉय व्हील्स
  8. नई स्टाइल के टेललैंप
 
इंजन में नही होने वाला कोई बदलाव!
फोर्ड ने इस एसयूवी के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है और 2017 एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट में भी पुरानी एकोस्पोर्ट वाला इंजन मिलेगा. इस कार के साथ 1-लीटर का एकोबूस्ट पेट्रोल इंजन लगाया है जो 123 बीएचपी पावर जनरेट करता है. इसके साथ ही 1.5-लीटर टीआई-वीसीटी पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 110 बीएचपी पावर जनरेट करता है. कंपनी ने कार में 1.5-लीटर का टीडीसीआई डीजल इंजन दिया है जो 99 बीएचपी पावर जनरेट करता है. फोर्ड ने एकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट में 5-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड डीसीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है. बता दें कि बाजार में लॉन्च के बाद इस एसयूवी का मुकाबला मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा, महिंद्रा टीयूवी और अपकमिंग टाटा नैक्सन से होगा.

कम्पेयर फोर्ड इकोस्पोर्ट मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Comments (0)