भारत में नई बाइक और कारें

2017 शेव्रोले बीट हैचबैक की हो रही है भारत में टेस्टिंग, जल्द होगी लॉन्च

फोटो देखें

Highlights

  • नई शेव्रोले बीट को अगले साल भारत में लॉन्च किया जाएगा
  • शेव्रोले बीट एक्टिव कॉन्सेप्ट को दिल्ली ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था
  • नई बीट की स्टाइलिंग और फीचर्स में कई बदलाव किए गए हैं

जनरल मोटर्स बहुत जल्द भारत में 2017 शेव्रोले बीट को लॉन्च करने जा रही है। 2017 शेव्रोले बीट की झलक हमें 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो के दौरान देखने को मिली थी। इन दिनों इस कार की भारत में टेस्टिंग चल रही है और बीते दिनों इसकी कई स्पाई तस्वीरें भी सामने आई हैं। हाल ही में एक बार फिर इस कार को टेस्टिंग के दौरान देखा गया।

शेव्रोले बीट एक्टिव के प्रोडक्शन मॉडल की झलक 2016 लॉस एंजेलेस ऑटो शो में भी देखी गई है। हालांकि, यूएस में इस कार को शेव्रोले स्पार्क नाम से लॉन्च किया गया है। यूएस में लॉन्च हुई नई बीट में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। कार के एक्सटीरियर को क्रॉसओवर की तरह स्टाइलिंग दी गई है। कार के इंटीरियर को भी पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा प्रीमियम बनाया गया है। कार में रिमोट कीलेस एंट्री, रियर व्यू कैमरा और क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

2017 शेव्रोले बीट

(2017 शेव्रोले बीट)

भारत में लॉन्च होने वाली शेव्रोले बीट भी इसी प्लेटफॉर्म पर तैयार की जाएगी और माना जा रहा है कि यूएस मॉडल में उपलब्ध कई ऐसे फीचर्स होंगे जो भारतीय मॉडल में उपलब्ध नहीं होंगे। हालांकि, कंपनी ने इस बाबत कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है इसलिए कार के फीचर्स और डिजाइन के बारे में कोई बात करना जल्दबाज़ी होगी।

भारत में लॉन्च होने वाली 2017 शेव्रोले बीट नई हेडलाइट, बड़े हॉरिजॉन्टल स्लैट, टू-पीस ग्रिल लगाया गया है। इस बार कार के फ्रंट बंपर और साइड स्कर्ट में प्लास्टिक क्लैडिंग नहीं लगाया गया है। माना जा रहा है कि कार के टॉप-एंड ट्रिम में कई प्रीमियम एक्सटीरियर फीचर्स दिए जा सकते हैं।

2017 शेव्रोले बीट रियर

(2017 शेव्रोले बीट रियर)

भारत में लॉन्च होने वाली 2017 शेव्रोले बीट में 56 बीएचपी, 1.2-लीटर पेट्रोल और 76 बीएचपी, 1.0-लीटर डीज़ल इंजन लगा होगा सकता है। इन दोनों इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा।

0 Comments

फोटो साभार: OD

Be the first one to comment
Thanks for the comments.