भारत में नई बाइक और कारें

2016 बीएमडब्ल्यू जी 310 एक बार टेस्टिंग के दौरान स्पाई कैमरे में कैद हुई

फोटो देखें
2016 बीएमडब्ल्यू जी 310 आर

2016 बीएमडब्ल्यू जी 310 आर की ताज़ा तस्वीरें इंटरनेट पर एक बार फिर सामने आई हैं। इन तस्वीरों को टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद किया गया है। बीएमडब्ल्यू जी 310 को टीवीएस और बीएमडब्ल्यू मिलकर तैयार कर रहे हैं। सामने आईं ताज़ा तस्वीरें बंगलुरु-चेन्नई हाइवे पर कैद की गई हैं। ताजा तस्वीरों में बाइक से जुड़ी ज्यादा जानकारी निकलकर सामने आई हैं।

बीएमडब्ल्यू जी 310 आर

3.22 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
बीएमडब्ल्यू जी 310 आर

बीएमडब्ल्यू जी 310 आर के प्रोडक्शन मॉडल को देखने पर ये साफ हो चुका है कि ये बाइक अपने प्रोटोटाइप मॉडल से ज्यादा अलग नहीं है। तस्वीरों में कैद की गई टेस्ट मॉडल में Michelin टायर्स लगाए गए हैं। खबरों के मुताबिक इस बाइक की टॉप स्पीड 170 किलोमीटर प्रति घंटे की होगी। हालांकि, इस बारे में अभी और जानकारी आनी बाकी है।

टेस्टिंग के लिए इस्तेमाल हुई बाइक में एबीएस रिंग नज़र नहीं आ रहा, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी इस बाइक का नॉन-एबीएस वर्जन भी बाज़ार में उतार सकती है। इस बाइक में 313 सीसी, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगा है जो 34 बीएचपी का पावर और 28Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

भारत में ये बीएमडब्ल्यू की पहली बाइक होगी। इस बाइक को साल के अंत तक भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। बीएमडब्ल्यू जी 310 आर को टीवीएस के होसुर प्लांट में तैयार किया जाएगा। बताया जा रहा है कि बीएमडब्ल्यू-टीवीएस जी 310 आर का नाम अकुला आरटीआर 310 रखा जा सकता है। इस बाइक के आने के बाद मिड-लेव परफॉरमेंस बाइक सेगमेंट में जबरदस्त प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी।

0 Comments

फोटो साभार: नवीन कुमार (फेसबुक)

Compare बीएमडब्ल्यू जी 310 आर with Immediate Rivals

Be the first one to comment
Thanks for the comments.