New Cars and Bikes in India

स्पाई कैमरे में कैद हुई TVS Apache RTR 200, जल्द होगी लॉन्च

फोटो देखें
TVS Apache RTR 200

पिछले कई दिनों से ये खबर लगातार आ रही हैं कि TVS जल्द ही Apache RTR 200 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में TVS Apache RTR 200 के प्रोडक्शन रेडी मॉडल की तस्वीरें स्पाई कैमरे में कैद हुई हैं। हालांकि ये तस्वीर उतनी साफ नहीं है लेकिन इसे देखकर बाइक के बारे में थोड़ा बहुत अंदाजा लगाया जा सकता है।

TVS Apache RTR 200 में सिंगल पीस, फ्लैट हैंडलबार, पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, स्प्लिट सीट, फ्रंट टेलिस्कोपिक फोर्क, रियर मोनोशॉक सस्पेंशन और अपस्वेप्ट एक्जहॉस्ट लगाया गया है। बाइक के फ्रंट सेक्शन में एक ऑयल कूलर भी नज़र आ रहा है जिससे ये अनुमान लगाया जा सकता है कि ये बाइक 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलिंडर, 200cc ऑयल-कूल्ड इंजन लगाया गया है जो 25 बीएचपी की ताकत देगा। इस इंजन में 6-स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है।
 

हालांकि, अभी तक इस बाइक को लेकर TVS की तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन ऐसी खबरें आ रही हैं कि TVS Apache RTR 200 में ABS की सुविधा ऑप्शनल तौर पर उपलब्ध हो सकती है। इस बाइक की अनुमानित कीमत 1,30,000 रुपये के आसपास बताई जा रही है।


ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बाइक में TVS कौन कौन सी नई तकनीक को लेकर सामने आती है। TVS Apache RTR 200 का मुख्य मुकाबला Bajaj Pulsar 200 NS और KTM Duke 200 से होगा।

Image Source: Automobiletamilan.com

Comments (0)