New Cars and Bikes in India

जनवरी में लॉन्च होगी Fiat Punto Pure

फोटो देखें
Fiat Punto Evo

Fiat ने Punto Evo को सबसे पहले 2014 में भारतीय बाज़ार में उतारा था। इसके बाद कंपनी ने इस कार के लुक में काफी बदलाव किए लेकिन लोगों को ये कार कुछ खास प्रभावित नहीं कर पाई। Fiat ने एक बार फिर इस कार को नए अंदाज़ में पेश करने का फैसला किया है। नए अवतार को Fiat Punto Pure नाम दिया गया है जिसे जनवरी में ही लॉन्च किया जाएगा।

Fiat Punto Pure से कंपनी की कोशिश है कि इस कार को और सस्ता किया जाए। Punto Evo को भी काफी लोग पसंद करते हैं। Punto Evo के आक्रामक लुक को काफी लोगों ने पसंद किया था। Fiat Punto के पिछले जेनेरेशन को उसकी क्वालिटी और अच्छे हैंडलिंग के लिए जाना जाता था।

Fiat ने इस कार के 90 बीएचपी इंजन वाले वेरिएंट को लॉन्च कर के Punto को हैचबैक सेगमेंट की सबसे पावरफुल कारों की लाइन में खड़ा कर दिया था। Fiat Punto दो इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है जिसमें 1.3-लीटर मल्टीजेट टर्बोचार्ज्ड इंजन और 1.4 FIRE पेट्रोल इंजन शामिल है।

Punto Pure भी इसी इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी। साथ ही गाड़ी तीन ट्रिम- Active, Dynamic और Emotion में उपलब्ध होगी। उम्मीद है कि इस कार में वही फीचर्स होंगे जो हम Fiat Linea में देखते आए हैं। Fiat Punto Pure का मुकाबला Tata Bolt, Maruti Suzuki Baleno, Hyundai i20 और Volkswagen Polo से होगा।

Comments (0)